स्कूल में 4 वर्षीय मासूम के साथ हुई छेड़खानी, जाँच में जुटी पुलिस
स्कूल में 4 वर्षीय मासूम के साथ हुई छेड़खानी, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ स्कूल में छेड़खानी हुई जहां वह पढ़ने जाती है। पीड़ित बच्ची के घरवालों की शिकायत पर साउथ रोहिणी की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। घटना 9 मई की बताई जा रही है।

प्राप्त खबर के अनुसार, 4 वर्षीय एक बच्ची साउथ रोहिणी थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में पढ़ती है। परिजनों की तरफ से 10 मई के दिन पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि 9 मई को बच्ची के साथ मोलेस्टेशन की घटना हुई। आरोप है कि विद्यालय में बच्ची जब खेल रही थी, तभी किसी ने उसके साथ मोलेस्टेशन की घिनौनी घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की मां की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में ये खबर भी दी गई है कि बच्ची सिर्फ इतना बता पा रही है कि जिसने उसके साथ घिनौनी हरकत की, उसकी मूंछें थीं। परिजनों की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, बच्ची के साथ जिस विद्यालय में ये घटना हुई, उस विद्यालय में उसका दाखिला अभी एक मई को ही कराया गया था।

साउथ रोहिणी थाने की पुलिस ने घरवालों की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 354 बी और पॉक्सो एक्ट की धारा 10 के तहत मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पीड़ित बच्ची का बीएसए अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है जो स्कूल में चपरासी के तौर पर कार्यरत है। पुलिस अफसरों ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है।

बजरंग दल के नेताओं और साधुओं की हत्या का मिला था टास्क, एक हिन्दू का गला काट PAK भेजा वीडियो, आतंकी नौशाद और जगजीत के खिलाफ चार्जशीट

BSF में नौकरी पाने का अंतिम मौका आज, 81000 तक मिलेगी सैलरी

Cyclone Alert: 175 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी हवाएं, 6 घंटे में बेहद खतरनाक हो जाएगा Mocha !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -