रेलवे का बड़ा फैसला, 7 फरवरी तक नहीं चलेगी ये ट्रैन
रेलवे का बड़ा फैसला, 7 फरवरी तक नहीं चलेगी ये ट्रैन
Share:

भोपाल: 7 फरवरी तक के लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने बिलासपुर मण्डल में प्री नॉन/नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस को रद्द कर दिया है। दरअसल दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, बिलासपुर मण्डल के रूपोंद-झलवारा रेल खण्ड पर तीसरी रेल लाइन जोड़ने के लिए रुपोंद स्टेशन पर 1 फरवरी से 4 फरवरी 2022 तक प्री नॉन इंटरलॉकिंग तथा 5 फरवरी से 8 फरवरी 2022 तक नॉन इंटरलॉकिंग का काम किया जाएगा, जिसके चलते इस रूट से जाने वाली ट्रेनों को कुछ वक़्त के लिए कैंसिल कर दिया गया है। 

वही इंटरलॉकिंग काम के चलते भोपाल बिलासपुर एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 18235 को 31 जनवरी से 7 फरवरी 2022 तक के लिए कैंसिल कर दिया गया है। वहीं बिलासपुर-भोपाल एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 18236 को 1 फरवरी से 8 फरवरी 2022 तक के लिए रद्द कर दिया गया है।   

आपकी जानकारी के लिए बता दें इससे पहले भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस को 22 जनवरी से लेकर 30 जनवरी 2022 तक के लिए रद्द किया गया था। वहीं, बिलासपुर-भोपाल एक्सप्रेस 23 जनवरी से 31 जनवरी 2022 तक के लिए कैंसिल किया गया था, जिसे बढ़ाते हुए रेलवे ने 7 एवं 8 फरवरी तक के लिए रद्द कर दिया है। रेल विभाग ने असुविधा से बचने के लिए लोगों से रेलवे पूछताछ सेवा NTES/139 से गाड़ी की सही स्थिति की सुचना प्राप्त करने का आग्रह किया है। 

बापू की पुण्यति​​थि पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि, बोले- '30 जनवरी का ये दिन हमें...'

मंदिर की मुख्य दानपात्र में मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए कर्मचारियों के होश

दर्दनाक सड़क हादसा! 9 वर्षीय बेटी के साथ माता-पिता की मौत, गांव में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -