Share:
मंदिर की मुख्य दानपात्र में मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए कर्मचारियों के होश
मंदिर की मुख्य दानपात्र में मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए कर्मचारियों के होश

उत्तरी भारत के प्रसिद्ध शक्तिपीठ मंदिर चिंतपूर्णी में बीते शुक्रवार को एक श्रद्धालु मन्दिर इतिहास में रिकाॅर्ड नकदी देकर चला गया। जी हाँ, बताया जा रहा है उस श्रद्धालु के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। जी दरअसल उस श्रद्धालु के बारे में मंदिर न्यास को कोई जानकारी नहीं है हालाँकि 2 हजार रुपए के नोटों वाले 11 बंडल एक सीरीज के देख ये अंदेशा लगाया जा रहा है कि उक्त नोटों के बंडल एक श्रद्धालु द्वारा ही माता के चरणों में अर्पण किए गए हैं।

यह मामला बीते शुक्रवार का है और इस मामले में यह बताया जा रहा है जब रोजाना की तरह मंदिर गणना कक्ष में जैसे ही मन्दिर गर्भ गृह के सामने का मुख्य दानपात्र खोला गया तो उसमें 2 हजार के नोटों वाले 11 बंडल (करीब 22 लाख) देख गणना में लगे कर्मचारी भी हक्के-बक्के रह गए। वहीं दूसरी तरफ मंदिर में सोना-चांदी सहित विदेशी करंसी को भी श्रद्धालु माता के चरणों में अर्पण करते हैं। ऐसे में बीते कल के बारे में बात करें तो चढ़ावे में 25 लाख रुपए के करीब की नकदी मन्दिर न्यास को प्राप्त हुई, जिसमें 11 बंडल 2-2 हजार के नोटों वाले पाए गए। वहीं इस संबंध में मंदिर आयुक्त एवं डीसी ऊना राघव शर्मा ने बताया कि 'किसी श्रद्धालु द्वारा 2 हजार के नोटों के बंडल चढ़ाए गए हैं।'

वहीं दूसरी तरफ उन्होंने यह भी कहा कि हर कोई श्रद्धालु अपनी श्रद्धा अनुसार माता के चरणों में नकदी व सोने-चांदी के आभूषण आदि अर्पण करते हैं।

एक कुर्सी ने महिला को बना दिया लखपति, खरीदी थी मात्र 500 रुपए में

यमराज को मात देकर भागा युवक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

घर से चोरी हुआ 13.45 लाख का सोना तो पुलिस ने लौटाया डेढ़ करोड़ का, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -