दर्दनाक सड़क हादसा! 9 वर्षीय बेटी के साथ माता-पिता की मौत, गांव में मचा हड़कंप
दर्दनाक सड़क हादसा! 9 वर्षीय बेटी के साथ माता-पिता की मौत, गांव में मचा हड़कंप
Share:

बाराबंकी: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बाराबंकी जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। यहां माता-पिता के साथ जा रही बेटी को एक अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मार दी। तत्पश्चात, आनन फानन में स्थानीय व्यक्तियों ने चोटिलों को एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां माता-पिता के साथ बेटी ने भी दम तोड़ दिया। खबर के मुताबिक, यह दुर्घटना सफदरगंज थाना इलाके के बघौरा पुल मौजूद NH-28 पर हुई। दुर्घटना की खबर के पश्चात् पूरे गांव में मातम फैल गया। 

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में अयोध्या NH-28 हाइवे पर बाइक सवार दंपत्ति जा रहे थे। उसी के चलते किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। यह मामला सफदरगंज थाना इलाके के बघौरा ओवरब्रिज के समीप का है। अज्ञात गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति व नौ साल की बच्ची की मौत हो गई। लखनऊ बाजार खाला थाना इलाके के मोतीझील स्थित मंदिर में चंद्र प्रकाश मिश्रा पुजारी हैं। उनका परिवार यहां जिले के असंद्रा थाना इलाके के ग्राम जरौली में रहता है। उनका बेटा 40 वर्षीय प्रेमचंद्र, 38 वर्षीय पत्नी मिथलेश तथा 9 वर्षीय बेटी अंशिका शनिवार की शाम घर से ससुराल जाने के लिए निकले थे। प्रेमचन्द्र की ससुराल जहांगीराबाद थाना इलाके के भयारा में है। मोटरसाइकिल से निकले प्रेमचंद रास्ते में ही थे, इसी के चलते किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

वही एसओ अभिषेक त्रिपाठी के मुताबिक, शाम को खबर प्राप्त हुई कि एक मोटरसाइकिल सवार को बघौरा के ओवरब्रिज से पहले किसी गाड़ी ने टक्कर मार दी है। इस पर वह वहां पर पहुंचे तथा रोड पर घायल पड़े तीनों व्यक्तियों को एंबुलेंस से तुरंत जिला हॉस्पिटल के लिए भेजा। जिला हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। माता पिता व बेटी की दुर्घटना में मौत की खबर गांव पहुंची तो कोहराम मच गया।

देश में कोरोना की बेकाबू रफ़्तार के बीच आई ये राहतभरी खबर

इन राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, IMD ने जारी किया अलर्ट

बापू की पुण्यतिथि पर बोले राहुल गांधी- 'जहाँ सत्य है, वहाँ आज भी बापू ज़िंदा हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -