छत्तीसगढ़ में मिला तब्लीगी जमात से लौटा कोरोना पॉजिटिव
छत्तीसगढ़ में मिला तब्लीगी जमात से लौटा कोरोना पॉजिटिव
Share:

भारत के राज्य छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का एक टेस्ट और पॉजिटिव आया है। दिल्ली के तब्लीगी जमात कार्यक्रम में यह शख्स शामिल हुआ था. कोरबा जिला प्रशासन ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि यह शख्स उन 16 लोगों में से एक है जो महाराष्ट्र से कोरबा आया था। इस शख्स को क्वारंटाइन किया गया है। बता दें कि दिल्ली में हुए धार्मिक कार्यक्रम में काफी संख्या लोग शामिल हुए थे,जिसके चलते कोरोना वायरस के मामलों में बढ़त भी आई है। इस कार्यक्रम में अलग-अलग राज्यों से लोग शामिल हु थे। जिसकी पहचान की जा रही है। ताकी यह वायरस और लोगों में भी फैल ना पाए.

उत्तराखंड में एसपी ने थाना भोजनालयों को बनाया सामुदायिक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोग कोरोना से संक्रमित है। संक्रमण के अलावा इस वायरस से जमात में शामिल होने वाले कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। आज तमिलनाडु में 51 वर्षीय कोरोना वायरस से संक्रमित रोगी का निधन हो गया.

देशभर में कोरोना से 86 लोगों की मौत, 3000 से अधिक संक्रमित

वायरस के प्रकोप के कारण इस वक्त देश बेहद ही गंभीर स्थिति से गुजर रहा है। इस वक्त देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। भारत में अब तक कोरोना वायरस से 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है जबकि 2000 के पार लोग संक्रमित हैं। लगातार संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी लोगों को घर पर रहने की एहतियत बरतने को कहा है। इस बीमारी का अभी तक कोई इलाज नहीं  मिल  पाया है। लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इसकी रोकथाम के लिए सिवाय एहितयात बरतने के अलावा अभी तक अन्य कोई दूसरा विकल्प मौजूद नहीं है.

लॉकडाउन के कारण यूक्रेन में फंसे उत्तराखंड के पांच मेडिकल के छात्र

दून अस्पताल में कोरोना संदिग्ध जमातियों पर पुलिस प्रशासन ने बढ़ाई

सुरक्षाकोटद्वार से गौचर तक तेल के टैंकर में बैठ कर पहुंचा युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -