करोड़ों से भरे 5 बोरे.., बड़ी मात्रा में सोना-चांदी, जानिए बिहार के इंस्पेक्टर के घर छापे में क्या-क्या मिला ?

पटना: बिहार की पटना सिटी के सुल्तानगंज इलाके में निगरानी विभाग की टीम ने ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के ठिकाने पर रेड मारी है। छापेमारी के दौरान टीम ने नोटों से भरे 5 बोरे, दर्जनों जमीन के दस्तावेज़, सोने-चांदी के आभूषण, चार लग्जरी कार और कई बैंकों के ATM कार्ड बरमाद किए हैं। दरअसल, ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के खिलाफ निगरानी विभाग ने आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया था। जिसके बाद अदालत से छापेमारी की इजाजत मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई है।

जानकारी के अनुसार, निगरानी विभाग की टीम ने ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के पटना सिटी के सुल्तानगंज, पटना के गोला रोड, जहानाबाद और गया स्थित ठिकानों पर दबिश दी। टीम ने करोड़ों रुपये की अवैध संपत्ति अर्जित करने का खुलासा किया है। निगरानी विभाग के अधिकारी ने बताया है कि जितेंद्र के चारों ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। जब्त किए गए सामानों का आकलन किया जा रहा है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब तक लगभग 4 करोड़ से अधिक रुपये बरामद किए गए हैं। नोटों की गिनती के लिए नोट गिनने वाली मशीनों का उपयोग किया जा रहा है।

निगरानी विभाग के DSP सुरेंद्र कुमार मौआर ने बताया है कि आय से अधिक संपत्ति मामले में ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल, इसी FIR के आधार पर आज जितेंद्र कुमार के ठिकानों पर रेड मारी गई है। फिलहाल जितेंद्र कुमार फरार चल रहा है। अभी तक भारी मात्रा में कैश, कई जमीन के दस्तावेज़, सोने चांदी के आभूषण, चार लग्जरी कार सहित कई अहम कागजात बरामद किए गए। नोटों की गिनती की जा रही है।

जम्मू कश्मीर से खूंखार आतंकी गिरफ्तार, चीनी पिस्तौल और गोलियां बरामद

नूपुर शर्मा के समर्थन में सड़कों पर उतरे हज़ारों लोग..., व्यापारियों से लेकर साधू-संत तक हुए शामिल

तमिलनाडु राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में हो रहा अग्रसर : मंडाविया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -