जम्मू कश्मीर से खूंखार आतंकी गिरफ्तार, चीनी पिस्तौल और गोलियां बरामद
जम्मू कश्मीर से खूंखार आतंकी गिरफ्तार, चीनी पिस्तौल और गोलियां बरामद
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षा बलों ने एक दहशतगर्द को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी के कब्जे से चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन और कुछ गोलियां मिली हैं। उन्होंने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस और सुरक्षा बलों के संयुक्त तलाश दल ने डोडा शहर के बाहरी इलाके से आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया। आतंकी से पूछताछ जारी है।

वहीं, पुलवामा जिले में इस महीने की शुरुआत में एक पुलिस अधिकारी के क़त्ल के मामले में उसके रिश्तेदार सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद की 16 और 17 जून की दरमियानी रात को उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनका शव धान के एक खेत में मिला था।

प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि सम्बूरा पम्पोर के रहने वाले आरोपी अर्सलान बशीर उर्फ फैजल, तौकीर मंजूर और ओवैस मुश्ताक अधिकारी के पड़ोसी हैं। उन्होंने बताया कि मंजूर पुलिस अधिकारी का संबंधी भी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने आतंकवादी माजिद नजीर वानी के कहने पर अहमद का कथित तौर पर क़त्ल किया था। बता दें कि वानी 21 जून को पुलवामा के तुज्जान इलाके में हुए एनकाउंटर में मारा गया था।

नूपुर शर्मा के समर्थन में सड़कों पर उतरे हज़ारों लोग..., व्यापारियों से लेकर साधू-संत तक हुए शामिल

योगी ने 11 लाख परिवारों को ग्रामीण आवासीय अधिकारों के दस्तावेज वितरित किए

आईएमएफ ने भी दी अमेरिका को दी चेतावनी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -