राहुल गांधी के तंज पर बोले सीएम योगी- उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना नफरत है तो...

लखनऊ: बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी तथा देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच ट्विटर पर टकराव नजर आया है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट संदेश के माध्यम से योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला था तथा उसके उत्तर में योगी आदित्यनाथ ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा था, 'जो नफरत करे, वह योगी कैसा', इसके उत्तर में योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'जिन्ह कें रही भावना जैसी। प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी'

वही राहुल गांधी के ट्वीट का उत्तर देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, "श्रीमान राहुल जी! दोषियों तथा उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना यदि नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी।" एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने एक ऐसा ही ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, "तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो। बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो।"

दूसरी ओर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव तथा यूपी मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी के लखनऊ के तीन दिनों के प्रवास में कई मीटिंग के पश्चात् पार्टी ने अगले वर्ष के आरम्भ में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारों से आवेदन लेना शुरू कर दिया है। कांग्रेस मुख्यालय से शनिवार को जारी बयान के मुताबिक, यूपी विधान सभा चुनाव, 2022 की तैयारियों में लगी कांग्रेस ने चुनाव लड़ने के इच्छुक पार्टी कार्यकर्ताओं से आवेदन लेना आरम्भ कर दिया है।

गुजरात के बाद हिमाचल की बारी, क्या फिर रातों-रात CM बदल देगी भाजपा ?

कोरोना के डेल्टा वैरिएंट का कहर, इस शहर को पूरी तरह किया सील

ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा में कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ फिर लगाया गया लॉकडाउन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -