गुजरात के बाद हिमाचल की बारी, क्या फिर रातों-रात CM बदल देगी भाजपा ?

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने दिल्ली बुलाया है। उनके साथ प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों को भी तलब किया गया है। जिससे हिमाचल के सियासी गलियारों में अटकलें शुरू हो गई हैं, क्योंकि रविवार को ही सीएम ठाकुर दिल्ली से लौटे थे। वहीं कुछ दिन पहले गुजरात के सीएम के इस्तीफा देने के बाद हिमाचल में भी अटकलों का बाजार गर्म है।

दिल्ली में भाजपा आलाकमान के साथ सीएम जयराम ठाकुर और भाजपा पदाधिकारियों की आज शाम मीटिंग होगी। इसमें प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, संजय टंडन, संगठन मंत्री पवन राणा और भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सुरेश कश्यप उपस्थित रहेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मीटिंग में राज्य के राजनीतिक हालात और आने वाले उपचुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी।

पूरे देश में भाजपा में जारी सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस नेताओं को भी सीएम जयराम ठाकुर को घेरने का मौका मिल गया है। वह यहां तक कह रहे हैं कि सीएम जयराम को दिल्ली बुलाए जाने की वजह उन्हें हटाया जाना है। कुल्लू के ढालपुर मैदान में जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए शिमला ग्रामीण से कांग्रेस MLA विक्रमादित्य ने कहा कि कर्नाटक, गुजरात, उत्तराखंड, राज्यों की तरह हिमाचल में भी भाजपा रातों-रात सीएम को बदल सकती है।

कोरोना के डेल्टा वैरिएंट का कहर, इस शहर को पूरी तरह किया सील

ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा में कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ फिर लगाया गया लॉकडाउन

'जो नफरत करे, वह योगी कैसा', राहुल गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -