सिद्धार्थ शुक्ल का फेवरेट गाना गाकर राहुल वैद्य ने दी श्रद्धांजलि
सिद्धार्थ शुक्ल का फेवरेट गाना गाकर राहुल वैद्य ने दी श्रद्धांजलि
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन मात्र 40 साल की उम्र में हो गया और उनके निधन से कई लोग सदमे में हैं। आपको बता दें कि उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ की मौत के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सितारे उन्हें अपने अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब इसी बीच उनके करीबी दोस्त राहुल वैद्य ने भी उन्हें ट्रिब्यूट दिया है। जी दरसल राहुल वैद्य ने एक कंसर्ट में सिद्धार्थ का पसंदीदा गाना गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Boss OTT (@bigbossott)

उन्होंने कहा, "मेरा एक करीबी दोस्त इस दुनिया से चला गया। मैं उसे इस गाने से ट्रिब्यूट देना चाहता हूं। यह गाना सिद्धार्थ का फेवरेट था और मैं आज ये गाना आप सब के बीच गाना चाहता हूं।" जी दरअसल राहुल ने अपने फेवरेट स्टार को खो दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर राहुल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राहुल ने सिद्धार्थ के लिए 'कैसे बताएं क्यों तुमको चाहें यारा बता न पाए।।।' गाना गा रहे हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और राहुल वैद्य की बिग बॉस सीजन 14 के दौरान दोस्ती हुई थी। आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने राहुल को एविक्शन से भी बचाया था। जी दरअसल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी राहुल, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ संपर्क में थे और सिद्धार्थ के 40वें बर्थडे सेलिब्रेशन का भी वो हिस्सा बने। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि बीते 2 सितंबर को उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया और उसी के अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

पंकज त्रिपाठी के घर पहुंचे मनोज बाजपेयी, होगा शानदार जश्न

आखिर क्यों राकेश टिकैत ने खुद को दी 'काला पानी' की सजा?

BJP इतिहास को फिर से लिखने का प्रयास कर रही है, इसके खिलाफ केवल कांग्रेस हो सकती है: पी। चिदंबरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -