जिस लड़की के लिए राहुल ने दिया था प्रत्युषा को धोखा अब कर रहे है उसी से शादी
जिस लड़की के लिए राहुल ने दिया था प्रत्युषा को धोखा अब कर रहे है उसी से शादी
Share:

छोटे पर्दे की आनंदी यानी प्रतयषा बनर्जी तो अब हमारे बीच नहीं रही लेकिन अब तक उनकी मौत की मिस्त्री सुलझी नहीं है. प्रत्युषा के सुसाइड के बारे में सुनकर पूरी इंडस्ट्री काँप उठी थी. प्रत्यूषा बनर्जी के सुसाइड के मामले में उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया था. प्रत्युषा के माता-पिता ने राहुल के खिलाफ केस दर्ज कराया था. राहुल इस मामले में कुछ दिन जेल में भी रहे थे लेकिन फिर वो जल्द ही बाहर आ गए थे.

अब ऐसा सुनने में आया है कि राहुल अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले है. जी हाँ... इस बात की खबर खुद राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही वो अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा से शादी कर लेंगे. राहुल ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे के फोटोज शेयर किए. इन फोटोज को शेयर कर राहुल ने एक लम्बा सा कैप्शन भी लिखा था.

राहुल ने अपने पोस्ट में लिखा कि- 'मेरी प्रिय सलोनी को स्पेशल थैंक्स. मेरी होने वाली पत्नी और मेरी जिंदगी की पार्टनर. आप उस समय मेरे साथ थीं, जब कोई नहीं था.' आपको बता दें राहुल और सलोनी पिछले काफी समय से अच्छे दोस्त है. सलोनी राहुल की गर्लफ्रेंड होने के साथ-साथ उनकी बिजनेसपॉर्टर भी है. प्रत्युषा ने अपनी मौत से पहले एक बार ये भी कहा था कि राहुल ने सलोनी के कारण ही उन्हें धोका दिया था.

कॉमेडियन नहीं बल्कि शूटर बनना चाहती थी भारती सिंह

इस टीवी एक्ट्रेस के साथ फैन ने सरेआम कर दी अश्लील हरकत

नागिन-3 : हजार साल बाद नाग से मिलने वाली थी नागिन लेकिन सब खत्म हो गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -