कॉमेडियन नहीं बल्कि शूटर बनना चाहती थी भारती सिंह
कॉमेडियन नहीं बल्कि शूटर बनना चाहती थी भारती सिंह
Share:

कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह हाल ही में राजीव खंडेलवाल के टॉक शो 'जज़्बात' में पहुंची. इस दौरान भारती ने अपने जीवन के कई खुलासे किये. भारती ने इस शो में बताया कि वो कभी कॉमेडियन नहीं बनना चाहती थी. जी हाँ... भारती कॉमेडियन नहीं बल्कि पिस्टल शूटिंग बनना चाहती थी. भारती हमेशा से खुद को पिस्टल शूटर के रूप में देखती थी लेकिन भारती पैसो कि तंगी के कारण अपना करियर आगे नहीं बड़ा पाई थी.

भारती आज जो भी है वो अपने दम पर वह तक पहुंची है. भारती ने इस दौरान ये भी बताया था कि उनकी माँ उन्हें गर्भ में ही मार देना चाहती थी. जी हाँ... दरअसल उनके घर में पैसो की परेशानी थी इस वजह से भारती की माँ एबॉर्शन करवाना चाहती थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. उन्होंने भारती को जन्म दिया और आज भारती की माँ को अपनी बेटी पर गर्व है.

भारती पंजाब के अमृतसर की रहने वाली है. भारती ने अपने करियर की शुरआत लाफ्टर चैलेंज शो से की थी. इस शो से ही भारती को अपनी एक अलग ही पहचान मिल गई थी. भारती को लल्ली के नाम से भी जाना जाता है. दिसंबर में ही भारती ने टीवी राइटर हर्ष से शादी की थी. इस समय दोनों ही अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे है.

इस टीवी एक्ट्रेस के साथ फैन ने सरेआम कर दी अश्लील हरकत

नागिन-3 : हजार साल बाद नाग से मिलने वाली थी नागिन लेकिन सब खत्म हो गया

शॉट गलत होने के चक्कर में इस एक्टर को खाने पड़े 10 थप्पड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -