इस टीवी एक्ट्रेस के साथ फैन ने सरेआम कर दी अश्लील हरकत
इस टीवी एक्ट्रेस के साथ फैन ने सरेआम कर दी अश्लील हरकत
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर शो नामकरण में नजर आने वाली एक्ट्रेस सोनी सिंह के लिए हाल ही में एक मुसीबत खड़ी हो गई. सोनी के साथ उनके फैन ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद सोनी की रातों की नींदे ही उड़ गई. सोनी के किसी फैन ने फेसबुक पर उन्हें मैसेज किया. सोनी से बात करने के लिए फैन ने मैसेज किया था तो सोनी ने भी फैन के मैसेज का जवाब दें दिया लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनका एक मैसेज इतनी बड़ी मुसीबत खड़ी कर देगा.

सोनी ने बताया कि- फेसबुक पर मार्टिन नाम के एक लड़के से उनके मैसेज करके पूछा कि आप कैसे हो? सोनी ने फैन के मैसेज का जवाब दें दिया. इसके बाद फैन ने अगले ही मैसेज में कह दिया कि- मैं आपको किस करना चाहता हूँ... सोनी ने इस मैसेज को पड़ते ही तुरंत उस फैन को ब्लॉक कर दिया. दरअसल किस वाले मैसेज का कोई जवाब ना मिलने पर फैन सोनी को बार-बार मैसेज करके ये कह रहा था कि, सोनी लोगों में रंग के आधार पर भेदभाव करती है.

सोनी को उस फैन की हरकत बिलकुल भी पसंद नहीं आई. वो शख्स सोनी को फेसबुक के अलावा अन्य सोशल साइट पर भी मैसेज करने लगा था जिसके बाद सोनी ने उसे हर जगह से ब्लॉक कर दिया. सोनी ने कहा कि, अगर उनका फैन अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आया तो वो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लेंगी. सोनी सिंह नामकरण के अलावा और भी कई टीवी शोस में नजर आ चुकी है. वो 'बिग बॉस-8', 'संतोषी मां', 'सुमित संभाल लेगा', 'सरस्वती चंद्र' जैसे शोज़ में भी मुख्य किरदार निभा चुकी है.

नागिन-3 : हजार साल बाद नाग से मिलने वाली थी नागिन लेकिन सब खत्म हो गया

शॉट गलत होने के चक्कर में इस एक्टर को खाने पड़े 10 थप्पड़

नागिन-3 में आज नागिनें बनकर आएंगी करीना, सोनम, स्वरा और शिखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -