नागिन-3 : हजार साल बाद नाग से मिलने वाली थी नागिन लेकिन सब खत्म हो गया
नागिन-3 : हजार साल बाद नाग से मिलने वाली थी नागिन लेकिन सब खत्म हो गया
Share:

एकता कपूर के शो नागिन-3 का दर्शक पिछले काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन 2 जून को सभी का इंतजार खत्म हो गया है. नागिन-3 की शुरुआत आख़िरकार हो ही गई. शो के पहले दिन करिश्मा तन्ना और उनके प्रेमी रजत टोकस की प्रेम कहानी को दिखाया गया था. इस शो में करिश्मा रूही नाम की नागिन का किरदार निभा रही है जिसका बॉयफ्रेंड और नाग विक्रांत यानी रजत टोकस है.

पहले दिन दिखाया गया कि रूही अपने प्रेमी से पुरे 1000 साल बाद मिली थी. वो रात उनके मिलान की रात थी. रूही दुल्हन बनकर मिलान के लिए तैयार थी. लेकिन इसी बीच कुछ लड़के आते है और वो रूही और उसके प्रेमी विक्रांत को जुदा कर देते है. वो लड़के विक्रांत को गोली मार देते है. बस इस के बाद से ही रूही उन सभी लड़को को मारने की कसम खा लेती है और यहाँ से बदले की कहानी शुरू हो जाती है.

आज नागिन-3 के दूसरे एपिसोड का दिन है और आज शो की दूसरी नागिन यानी अनीता हसनंदानी से रूबरू कराया जाएगा. इसी के साथ शो की तीसरी और सबसे मुख्य नागिन सुरभि ज्योति की भी झलक दिखाई जाएगी. वैसे सुरभि ज्योति की झलक पाने के लिए तो फैंस काफी उत्साहित है. खैर अब देखना तो ये है कि आज नागिन में कौनसा बड़ा ट्विस्ट आता है.

शॉट गलत होने के चक्कर में इस एक्टर को खाने पड़े 10 थप्पड़

नागिन-3 में आज नागिनें बनकर आएंगी करीना, सोनम, स्वरा और शिखा

जय भानुशाली केयरटेकर के बच्चों को गोद लेकर ऐसा महसूस करते हैं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -