अलवर मामले में कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग
अलवर मामले में कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग
Share:

नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर में गौ वंश को एक वाहन में भरकर ले जा रहे कुछ लोगों की कथित पिटाई का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।इस मामले में राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ जहां केंद्रीय मंत्री इस तरह की किसी भी घटना से इन्कार करते रहे वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि इस तरह की घटना हुई है और सरकार को जानकारी न होना बेहद अफसोसजनक है।

दरअसल 1 अप्रैल को कथित तौर पर एक वाहन में गौवंश को कुछ लोग ले जा रहे थे। इन लोगों की रास्ते में कथित लोगों द्वारा पिटाई कर दी गई। एक व्यक्ति जो घायल हुआ उसकी पहचान पहलू खान के तौर पर की गई। इस व्यक्ति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था।

हालांकि चिकित्सकों का मानना था कि इसकी मौत हार्टअटैक से हुई है। इस व्यक्ति की मौत के बाद हंगामा हो गया था। बताया जा रहा है कि इस मामले में 4 अन्य लोगों की पिटाई भी कुछ लोगों ने की थी। 

जानकारी के अनुसार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विट कर लिखा कि यह बेहद आश्चर्यजनक घटना है। अलवर में लाॅ एंड आॅर्डर बाधित हुआ है जो लोग जवाबदार हैं उन पर कार्रवाई नहीं हुई है। दूसरी ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि उन्हें बेहद अफसोस है मंत्री को इस घटनाक्रम की जानकारी नहीं है।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस नेताओं की बातों का खंडन किया और कहा कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है। गौरतलब है कि गौवंश के कथित परिवहन को लेकर पुलिस ने 200 से भी अधिक लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले में जांच जारी है और किसी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई। राजय के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने भी आरोपियों पर कार्रवाई किए जाने की बात कही थी।

EVM मसले पर राज्यसभा में हंगामा, EC स्वीकार की केजरीवाल की चुनौती

किसान कर्ज माफी पर बोले राहुल, अन्य राज्यों में भी हो यह काम

कर्ज माफ़ी पर बोले अखिलेश - किसानों के साथ धोखा हुआ, कांग्रेस ने कहा ऊंट के मुंह में जीरा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -