'MP में राहुल गांधी की यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला', नरेंद्र सिंह का आया बड़ा बयान
'MP में राहुल गांधी की यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला', नरेंद्र सिंह का आया बड़ा बयान
Share:

ग्वालियर: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बयान आया है। नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि राहुल गांधी की यात्रा कांग्रेस के अस्तित्व को बचाने की यात्रा है। कांग्रेस पूरे देश में अप्रासंगिक हो गई है तथा आने वाले कल में और हो जाएगी। मध्यप्रदेश एवं देश में उनकी यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, उनकी यात्रा में कोई नहीं जुड़ रहा है। भाजपा की नीतियां तथा विकास सर्वत्र छाया हुआ है।

देश में राष्ट्रवादी सरकार एवं राष्ट्रवादी नेतृत्व रहेगा। इसके साथ-साथ नरेंद्र सिंह तोमर ने गुजरात में प्रचंड बहुमत से जीत का दावा किया है। नरेंद्र सिंह तोम ने उमंग सिंगार को लेकर बोला है कि कानून अपना काम करेगा। बलात्कार जैसे गंभीर मामलों में भाजपा की जहां सरकार रहती है, वहां सख्त कार्रवाई करती है। इस मामले में भी कानून अपना काम करेगा। कानून की पकड़ से किसी को नहीं बचना चाहिए। वहीं तोमर ने खाद की किल्लत पर बोला, खाद की कोई कमी नहीं है। जहां पर भी वितरण में अव्यवस्था है, उसे दुरुस्त किया जा रहा है। मैंने केमिकल एवं फर्टिलाइजर इंडस्ट्री से बात की है। जहां भी कमी है, वहां स्थिति सामान्य हो जाएगी। उनका दावा है कि देश में कहीं भी खाद की कमी नहीं है।

मध्यप्रदेश में अभी भी रासायनिक खाद का संकट जारी है। मुख्यमंत्री के आदेशों के बाद भी किसानों को खाद के लिए परेशान होना पड़ रहा है। जगह-जगह खाद के लिए किसानों को लंबी-लंबी कतार लगानी पड़ रही है। शिवपुरी जिले के बैराड़ में सोमवार को एक बार फिर किसानों ने खाद नहीं प्राप्त होने से तंग आकर तहसील दफ्तर पर प्रदर्शन कर हंगामा किया। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने आपस में भिड़े जदयू के नेता, मचा बवाल

'नौकरियां देने की ये प्रक्रिया अनवरत जारी रहेगी..', रोज़गार मेले में बोले पीएम मोदी

दो टुकड़ों में टूटेगा बंगाल ? अलग-अलग राज्य बनाने की मांग हुई तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -