राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने आपस में भिड़े जदयू के नेता, मचा बवाल
राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने आपस में भिड़े जदयू के नेता, मचा बवाल
Share:

पटना: बिहार के पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ (PUSU) के चुनाव में जदयू एवं राजद नेताओं के बीच शनिवार को गतिरोध दिखा था। बिहार में सत्तारूढ़ इन दोनों दलों के छात्र नेताओं में समन्वय स्पष्ट नजर आ रहा था, जबकि बीजेपी की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) से जनता दल यूनाइटेड का टकराव कहीं नहीं नजर आया था। सोमवार को इसका प्रमाण सामने भी आया तो जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के सामने।

जनता दल यूनाइटेड कार्यालय में छात्र जदयू के नेताओं की ऐसी भिड़ंत हुई कि ललन सिंह ने आरम्भ में संभालने का प्रयास किया तथा फिर परेशान होकर निकल गए। मुद्दा वही था। पटना विवि छात्र संघ के चार अहम पद पर जीतने वाले पदधारकों का आरोप था कि छात्र जनता दल यूनाइटेड के पुराने नेताओं ने उनका साथ नहीं दिया, बल्कि कई तो भाजपाइयों का साथ दे रहे थे। अब जनता दल यूनाइटेड की जीत के जश्न में सम्मिलित होने आ गए हैं।

सोमवार शाम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की उपस्थिति में छात्र जनता दल यूनाइटेड के नेताओं ने खूब हंगामा मचाया। प्रदेश जनता दल यूनाइटेड दफ्तर के कर्पूरी सभागार में आयोजित अपने ही स्वागत कार्यक्रम के चलते पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में जीते उम्मीदवार पुराने छात्र नेताओं से भिड़ गए। समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सभी नवनिर्वाचित छात्र नेताओं को जीत की बधाई दी तथा पुष्पगुच्छ से सम्मानित किया। इसी बीच, चुनाव में जीते जनता दल यूनाइटेड के छात्र नेता पार्टी के पुराने लोगों को देख भड़क गए। समर्थन नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पहले हराने में लगे थे तथा अब जश्न में मुंह दिखाने आए हैं। समारोह में उपस्थित बाकी वरीय नेताओं के समझाने के बाद भी जब छात्र नेता नहीं माने तो स्वयं ललन सिंह मंच से नीचे आए तथा मामले को शांत कराया। हंगामा शांत तो हुआ, मगर कुलबुलाहट नहीं समाप्त हुई तो राष्ट्रीय अध्यक्ष भी कार्यक्रम से निकल गए। पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में जीते जनता दल यूनाइटेड के छात्र नेताओं का आरोप था कि छात्र जनता दल यूनाइटेड का एक नेता तो चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेता के साथ प्रचार-प्रसार कर रहा था।

दो टुकड़ों में टूटेगा बंगाल ? अलग-अलग राज्य बनाने की मांग हुई तेज

'नौकरियां देने की ये प्रक्रिया अनवरत जारी रहेगी..', रोज़गार मेले में बोले पीएम मोदी

आफताब की ड्रग्स की लत छुड़ाने के लिए श्रद्धा ने इस एक्टर से मांगी थी मदद, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -