RSS मानहानि मामला: राहुल गाँधी की अदालत में पेशी आज
RSS मानहानि मामला: राहुल गाँधी की अदालत में पेशी आज
Share:

मुंबई: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देने के बाद आज राहुल गांधी मुंबई की अदालत में पेश होंगे। राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) मानहानि मामले में उनकी पेशी आज मुंबई की शिवड़ी अदालत में होनी है। राहुल गांधी पर पत्रकार गौरी लंकेश हत्याकांड में आपत्तिजनक बयान देते हुए आरएसएस पर इल्जाम लगाने का आरोप है।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के पीछे आरएसएस का हाथ बताकर विवाद में घिर गए थे। राहुल गांधी गुरुवार सुबह 9:30 बजे मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और सुबह 11 बजे शिवड़ी अदालत में पेश होंगे। राहुल गांधी के इसी आपत्तिजनक बयान पर आपत्ति जताते हुए आरएसएस के स्वयंसेवक और पेशे से वकील धृतमान जोशी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध मुंबई की शिवड़ी अदालत में मुकदमा दायर किया था। 

कोर्ट की कई सुनवाई के बाद गुरुवार सुबह को राहुल गांधी की शिवड़ी अदालत मे पेशी होनी है। कोर्ट में पिछली सुनवाई के दौरान राहुल गांधी के वकीलों ने अदालत को बताया था कि लोकसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त होने के कारण राहुल गांधी अदालत में नहीं आ पाए। अदालत ने राहुल को न्यायलय के समक्ष पेश होने का आदेश दिया था। आपको बता दें कि 5 सितम्बर 2017 को गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

सीएम योगी के सख्त निर्देश, कांवड़ के दौरान DJ और माइक पर नहीं लगेगी रोक लेकिन...

जयपुर दुष्कर्म: गहलोत सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, की सख्त कारवाही की मांग

कांग्रेस अध्यक्ष के पद से हटे राहुल गाँधी, मोतीलाल वोरा को मिली जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -