सीएम योगी के सख्त निर्देश, कांवड़ के दौरान DJ और माइक पर नहीं लगेगी रोक लेकिन...

Jul 04 2019 09:03 AM
सीएम योगी के सख्त निर्देश, कांवड़ के दौरान DJ और माइक पर नहीं लगेगी रोक लेकिन...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे और माइक पर बैन नहीं लगेगा. सीएम योगी ने बुधवार को लखनऊ में आयोजित की गई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में यह बात कही. इस बैठक ने सीएम योगी ने आधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कांवड़ यात्रा में डीजे और माइक पर प्रतिबंध नहींं लगेगा, किन्तु डीजे पर सिर्फ भजन ही बजेंगे.

सीएम योगी ने अधिकारियों को यह भी सुनिश्चित करने को कहा है कि पूरी कांवड़ यात्रा के दौरान प्रतिबंधित श्रेणी का कोई भी जानवर न काटा जाए. सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा है कि वह कांवड़ के इंतज़ाम के बारे में कुंभ आयोजन से सीख लें. सीएम योगी ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि वक़्त रहते शिवालयों की व्यवस्था दुरुस्त कराएं, प्रत्येक शिवालय पर सुरक्षा के साथ आवश्यक बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराएं. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा के दौरान कावड़ियों की सुरक्षा की निगरानी हेलीकॉप्टर से हो और उन पर पुष्प वर्षा भी का जाए. कांवड़ यात्रा के संबंध में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले और मंडल के पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों को निर्देश दिए कि कुछ लोग माहौल बिगाड़ने की लगातार षड्यंत्र कर रहे हैं, इनके मंसूबों को कतई कामयाब नहीं होने देना है.

जयपुर दुष्कर्म: गहलोत सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, की सख्त कारवाही की मांग

कांग्रेस अध्यक्ष के पद से हटे राहुल गाँधी, मोतीलाल वोरा को मिली जिम्मेदारी

आज भी विधानसभा नहीं पहुंचे तेजस्वी, बिहार में सियासत गर्म