आज राजस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे राहुल गाँधी, चोमू में करेंगे जनसभा
आज राजस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे राहुल गाँधी, चोमू में करेंगे जनसभा
Share:

जयपुर: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान की राजधानी जयपुर के चौमू दौरे पर रहेंगे। चौमू के खेल स्टेडियम में आयोजित की गई चुनावी जनसभा को राहुल गांधी संबोधित करेंगे। राहुल गांधी अपने हेलीकॉप्टर से शाम 4 बजे चौमू पहुँचने वाले हैं। राहुल गाँधी के लिए खेल स्टेडियम में हेलीपैड बनाया गया है। 

वहीं एसपीजी के कमांडो और पुलिस के उच्च अधिकारियों ने खेल मैदान पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का निरिक्षण किया। राहुल गाँधी की सुरक्षा को देखते हुए हेलीकॉप्टर की ट्रायल लेंडिंग भी करवाई गई है। वहीं तैयारियों को आखिरी रूप दिया जा रहा है। राहुल गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे भी चौमू जनसभा में मौजूद रहेंगे। सीकर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार सुभाष महरिया के पक्ष में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी समेत कांग्रेस के कई पदाधिकारी खेल मैदान पहुंचे। पूर्व विधायक ने सभा स्थल में 50 हजार से अधिक लोगों के पहुंचने का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि तैयारियों को आखिरी रूप दिया जा रहा है, गांव गांव जाकर कांग्रेस के कार्यकर्ता लोगों से जनसम्पर्क साध रहे हैं। उन्होंने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस शानदार जीत दर्ज करेगी।

खबरें और भी:-

रद्द हुआ तेज बहादुर का नामांकन, अखिलेश बोले- न्याय लेने जाएंगे अदालत

राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को दी कान खोलकर सुनने की सलाह, जानिए क्यों कहा ऐसा

हम देना चाहते हैं देश को नया पीएम, लेकिन मुलायम इस रेस से बाहर - अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -