राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को दी कान खोलकर सुनने की सलाह, जानिए क्यों कहा ऐसा
राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को दी कान खोलकर सुनने की सलाह, जानिए क्यों कहा ऐसा
Share:

नई दिल्ली : नक्सलियों द्वारा बुधवार को महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में किए गए विस्फोट और पुलवामा, उरी जैसे आतंकी हमलों का हवाला देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके उस बयान के लिए निशाना साधा है, जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि वर्ष 2104 के बाद से भारत में धमाकों की आवाजें आनी बंद हो चुकी हैं.

अब पीएम मोदी के इस बयान पर राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री को अपने कान खोलकर सुनना चाहिए. राहुल गाँधी का ये बयान नक्सलियों द्वारा गढ़चिरौली में किए गए आईईडी धमाके के बाद आया है. इस धमाके में 15 सुरक्षाकर्मियों सहित 16 लोगों की मौत हुई थी. राहुल गांधी ने कहा है कि, ‘‘पीएम मोदी कहते हैं कि भारत में 2014 के बाद से धमाकों की कोई आवाज नहीं सुनी गई है. पुलवामा, पठानकोट, उरी और गढ़चिरौली.... और वर्ष 2014 से 942 अन्य प्रमुख धमाके. प्रधानमंत्री को अपने कान खोलकर सुनने की आवश्यकता है.’’

गौरतलब है कि गुरुवार को महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में नक्सलियों द्वारा एक सुरक्षा वाहन को लक्ष्य बनाकर किए गए बारूदी सुरंग धमाके में 15 कमांडो शहीद हो गए और एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई थी. नक्सलियों ने कुरखेड़ा तहसील में ऐसे वक़्त धमाका किया, जब राज्य अपना स्थापना दिवस मना रहा है.

खबरें और भी:-

नागरिकता विवाद: राहुल के चुनाव लड़ने पर लग सकती है रोक, अगले हफ्ते SC में सुनवाई

रमजान में मतदान: सुप्रीम कोर्ट ने दिए अहम् निर्देश, अब चुनाव आयोग लेगा फैसला

यूपी में अपराध चरम पर, लेकिन दिल्ली की हुकूमत बचाने में लगे सीएम योगी - अखिलेश यादव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -