रद्द हुआ तेज बहादुर का नामांकन, अखिलेश बोले- न्याय लेने जाएंगे अदालत
रद्द हुआ तेज बहादुर का नामांकन, अखिलेश बोले- न्याय लेने जाएंगे अदालत
Share:

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया को दिए गए एक साक्षात्कार में वाराणसी से सपा-बसपा और रालोद गठबंधन उम्मीदवार तेज बहादुर यादव के नामांकन रद्द होने पर कहा कि जिन वजहों से निरस्त हुआ, वो नामांकन रद्द करने के लिए सही नहीं हो सकती. उन्होंने कहा है कि इस मामले को लेकर सर्वोच्च न्यायालय जाएंगे, अब अदालत ही तेज बहादुर यादव को न्याय देगा. 

तेज बहादुर यादव के सपा ज्वाइन करने के सवाल पर अखिलेश ने कहा है कि वाराणसी से जिन लोगों का रिश्ता है. वे लोग मुझसे मिले. उन्होंने मुझ से तेज बहादुर का उल्लेख किया और ये कहा कि अगर जवान तेज बहादुर को पार्टी अपना प्रत्याशी बनाती है, तो चुनाव और भी बढ़िया हो सकता है. उसी वक़्त ये फैसला लिया गया कि तेज बहादुर यादव को समाजवादी पार्टी समर्थन देगी.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तेज बहादुर की उम्मीदवारी ख़ारिज होने पर कहा है कि जिन कारणों से उनका नामांकन निरस्त हुआ है, वह कारण नहीं हो सकता. ये इतनी बड़ी अनुशासनहीनता नहीं है कि नामाकंन ही ख़ारिज कर दिया जाए. अखिलेश ने कहा कि अगर इस पर  आपत्ति है, तो डीएम को पहले बताना चाहिए था. अखिलेश यादव ने कहा कि हम इस मसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. वहीं, तेज बहादुर यादव को न्याय मिलेगा. 

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को दी कान खोलकर सुनने की सलाह, जानिए क्यों कहा ऐसा

हम देना चाहते हैं देश को नया पीएम, लेकिन मुलायम इस रेस से बाहर - अखिलेश यादव

नागरिकता विवाद: राहुल के चुनाव लड़ने पर लग सकती है रोक, अगले हफ्ते SC में सुनवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -