हम देना चाहते हैं देश को नया पीएम, लेकिन मुलायम इस रेस से बाहर - अखिलेश यादव
हम देना चाहते हैं देश को नया पीएम, लेकिन मुलायम इस रेस से बाहर - अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में कोई अंतर नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा है कि यूपी में सपा-बसपा और रालोद गठबंधन ने भाजपा को रोक दिया है. कांग्रेस के साथ गठबंधन न करने पर अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस, भाजपा को सीधा-सीधा फायदा पहुंचाना चाहती हैं, इसलिए कांग्रेस ने हमारे साथ गठबंधन नहीं किया.

एक साक्षात्कार में अखिलेश यादव ने कहा है कि हमारा गठबंधन देश को नया प्रधानमंत्री देना चाहता है. जब अंतिम परिणाम सामने आ जाएंगे, तब पार्टी प्रधानमंत्री पद के बारे में निर्धारित करेगी. समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पीएम पद की दौड़ में शामिल होने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि सीधे तौर पर इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता. 

अखिलेश यादव ने कहा है कि हमारा गठबंधन देश को नया पीएम देना चाहता है. जब अंतिम चुनावी परिणाम घोषित हो जाएंगे, तब पार्टी प्रधानमंत्री पद के बारे में उम्मीदवार निर्धारित करेगी. हालांकि यह अच्छा होगा, अगर नेताजी को यह सम्मान मिलता है. उन्होंने कहा कि संभवतः मुलायम सिंह पीएम पद की रेस में शामिल नहीं है. 

खबरें और भी:-

नागरिकता विवाद: राहुल के चुनाव लड़ने पर लग सकती है रोक, अगले हफ्ते SC में सुनवाई

रमजान में मतदान: सुप्रीम कोर्ट ने दिए अहम् निर्देश, अब चुनाव आयोग लेगा फैसला

यूपी में अपराध चरम पर, लेकिन दिल्ली की हुकूमत बचाने में लगे सीएम योगी - अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -