संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा फेज II के परिणाम हुए घोषित
संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा फेज II के परिणाम हुए घोषित
Share:

संघ लोक सेवा आयोग ने 241 उम्मीदवारों की सूची घोषित की है जो अंतत: संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा (II), 2019 के परिणामों के आधार पर योग्य हैं। संघ लोक सेवा आयोग ने परीक्षाएं आयोजित की हैं और सेवा द्वारा साक्षात्कार आयोजित किए गए थे।

अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी, चेन्नई में 112 वें लघु सेवा आयोग पाठ्यक्रम (एनटी) (पुरुषों के लिए) और 26 वीं लघु सेवा आयोग महिला (गैर-तकनीकी) पाठ्यक्रम के पदों के लिए भर्ती आयोजित की गई थी, अक्टूबर, 2020 में अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी, चेन्नई में शुरू 112 वींशॉर्ट सर्विस कमीशन कोर्स (पुरुषों के लिए) के लिए सरकार द्वारा बताई गई रिक्तियों की संख्या 225 है जिसमें एसएससी (पुरुष) (एनटी) यूपीएससी के लिए 171 रिक्तियां और जेएजी (पुरुष) के लिए 04 पद रिक्त हैं (NT) अक्टूबर, 2020 गैर यूपीएससी और एनसीसी विशेष प्रवेश गैर यूपीएससी के लिए 50 और 26 वीं लघु सेवा आयोग महिला (गैर-तकनीकी) पाठ्यक्रम के लिए 15 रिक्तियां 15 हैं।

यूपीएससी द्वारा 112 वीं शॉर्ट सर्विस कमीशन कोर्स (एनटी) (पुरुषों के लिए) के लिए जारी की गई सूची में उन उम्मीदवारों के नाम भी शामिल हैं, जिन्हें भारतीय सैन्य अकादमी, देहरादून, नौसेना अकादमी में प्रवेश के लिए एक ही परीक्षा के परिणाम के आधार पर अनुशंसित किया गया था। , एझिमाला, केरल और वायु सेना अकादमी, हैदराबाद (प्री-फ्लाइंग) प्रशिक्षण पाठ्यक्रम। नतीजे देखने के लिए उम्मीदवारhttp://http://www.upsc.gov.in पर जा सकते हैं। हालांकि, उम्मीदवारों के अंक 30 दिनों के लिए आयोग की वेबसाइट पर अंतिम परिणामों की घोषणा की तारीख से 15 दिनों के भीतर उपलब्ध होंगे। चयनित उम्मीदवारों की सूची नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से देखी जा सकती है।

अररिया में गरजे पीएम मोदी, बोले- जनता ने डबल युवराज को नकारा, फिर बनेगी NDA सरकार

फ़्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ विरोध करने वाला MLA हुआ गिरफ्तार

जानिए किस दिन की जाती है यमराज की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -