'कांग्रेस देश को एकजुट कर रही और BJP टी-शर्ट में लटकी', भाजपा पर जमकर बरसे CM बघेल
'कांग्रेस देश को एकजुट कर रही और BJP टी-शर्ट में लटकी', भाजपा पर जमकर बरसे CM बघेल
Share:

रायपुर: राहुल गांधी पर भाजपा की 'टी-शर्ट' वाली टिप्पणी पर हमला बोलते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने शुक्रवार को कहा, कांग्रेस देश को एकजुट करने में लगी हुई है। जबकि सत्तारूढ़ दल अभी भी टी-शर्ट एवं खाकी शॉर्ट्स में फंसा हुआ है। कन्याकुमारी से कश्मीर तक की सबसे बड़ी भारत जोड़ो यात्रा के विरुद्ध केंद्र के समीप सिर्फ एक 'टी-शर्ट' है। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में जब एक पार्टी देश को एकजुट कर रही है, तो विभाजन करने वाली पार्टी अभी भी टी-शर्ट में लटकी हुई है।

आपको बता दें कि तीसरे दिन जैसे ही कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंची। राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर भारतीय जनता पार्टी तथा कांग्रेस के बीच आमना-सामना हो गया। भाजपा ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दावा किया, 'भारत जोड़ो यात्रा' के चलते महंगाई का मुद्दा उठाते रहे राहुल गांधी ने शुक्रवार को 41,257 रुपये की टी-शर्ट पहन रखी थी। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया से डरी हुई है।

कांग्रेस ने ट्विटर पर कहा, अरे...डरे हुए हैं? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़ी भीड़ को देखकर। मुद्दे की बात कीजिए। बेरोजगारी तथा महंगाई पर बोलिए। यदि कपड़ों की बात करनी है तो मोदी जी का 10 लाख का सूट तथा 1.5 लाख के चश्मे पर चर्चा होनी चाहिए। क्या भाजपा इस पर बातचीत करना चाहती है? इस बीच, कांग्रेस ने शुक्रवार को तमिलनाडु में कन्याकुमारी जिले के नागरकोइल शहर में पार्टी सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में 'भारत जोड़ो यात्रा' के तीसरे दिन का आरम्भ किया।

दिल्ली: पंच परमेश्वर के जरिए MCD चुनाव में उतरेगी भाजपा, बनाया ये मास्टरप्लान

CM केजरीवाल ने बनाया 'गुजरात फतह' का प्लान, सिसोदिया के हाथों में सौंपी कमान

बाबरी मस्जिद के नीचे राम मंदिर खोजने वाले महान पुरातत्वविद् डॉ बीबी लाल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -