CM केजरीवाल ने बनाया 'गुजरात फतह' का प्लान, सिसोदिया के हाथों में सौंपी कमान
CM केजरीवाल ने बनाया 'गुजरात फतह' का प्लान, सिसोदिया के हाथों में सौंपी कमान
Share:

अहमदाबाद: अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (AAP) ने इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी तेज कर दी है। बीते कुछ समय से केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेता निरंतर गुजरात का दौरा कर रहे हैं। केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात के लिए भी कई गारंटियों की घोषणा की है। 

'AAP' के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 12 और 13 सितंबर को एक बार फिर दो दिवसीय गुजरात प्रवास पर रहेंगे। दो दिवसीय यात्रा के लिए विस्तृत कार्यक्रम 11 सितंबर को जारी कर दिया जाएगा। इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है और 'AAP' 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले ही 29 प्रत्याशियों की तीन सूचियां जारी कर चुकी है। अरविंद केजरीवाल ने आज ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'गुजरात बदलाव मांग रहा है। जल्द ही मनीष सिसोदिया जी गुजरात में निकालेंगे यात्रा- “बस, अब परिवर्तन चाहिए।' इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा है कि राज्य की जनता अब तक की सरकारों से तंग आ चुकी है और अब परिवर्तन के मूड में है, अगर आम आदमी पार्टी को जनता ने मौका दिया तो देश की तकदीर और तस्वीर बदल दी जाएगी।

बता दें कि केजरीवाल ने पिछली बार 2 और 3 सितंबर को राज्य की यात्रा की थी, जिसमें उन्होंने 2 लाख रुपये तक की कृषि ऋण माफी, किसानों को दिन में बिजली आपूर्ति और उपज की खरीद के लिए एक MSP तंत्र बनाने जैसे वादे किए थे। वहीं, अन्य वादों में उन्होंने पहले के दौरों में 300 यूनिट तक फ्री बिजली, 3,000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता, 10 लाख सरकारी नौकरी आदि शामिल हैं।

'जीसस ही असली ईश्वर, हिन्दू भगवानों जैसे नहीं..,' बोलता रहा पादरी, सुनते रहे 'जनेऊधारी' राहुल गांधी

'सपा से कई बार धोखा मिला, अब बस...', भतीजे अखिलेश के लिए चाचा शिवपाल ने कर दिया बड़ा ऐलान

मंदिरों के लिए 35 कानून, चर्च-मस्जिद के लिए एक भी नहीं, क्यों ? सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -