राहुल गांधी का केंद्र पर वार- लोगों को बचाने पर ध्यान दीजिए, अपने अंधे अहंकार पर नहीं
राहुल गांधी का केंद्र पर वार- लोगों को बचाने पर ध्यान दीजिए, अपने अंधे अहंकार पर नहीं
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि इस समय लोगों को बचाने पर ध्यान देने की आवश्यकता है ना की अपने घमंड पर. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि’ सेंट्रल विस्टा  क्रिमिनल वेस्टेज है. लोगों को बचाने पर ध्यान दीजिए ना की एक नया घर पाने के लिए अपने अंधे अहंकार पर. बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी  ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा था.

राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'चुनाव खत्म, लूट फिर शुरू!' वहीं, कांग्रेस नेता ने बुधवार को भी कोरोना, रोजगार और वैक्सीन को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया था. राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि, 'ना वैक्सीन, ना रोज़गार, जनता झेले कोरोना की मार, बिलकुल फ़ेल मोदी सरकार!' राहुल ने इस दौरान केंद्र पर हमला बोलते हुए सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकोनॉमी (CMIE) की रिपोर्ट पेश करते हुए ये ट्वीट किया था. CMIE के अनुसार, अप्रैल में लगभग 8 फीसदी पर जा पहुंची बेरोजगारी की दर, कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान लगी कड़ी पाबंदियों का असर, अप्रैल में 75 लाख लोगों का रोजगार चला गया है.

इससे पहले राहुल गांधी ने टीकाकरण, ऑक्सीजन की किल्लत और लोगों की बिगड़ी वित्तीय स्थिति को लेकर पीएम मोदी पर हमला किया था. कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार से सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर ध्यान देने की जगह टीकाकरण, ऑक्सीजन की कमी और वित्तीय सहायता देने की मांग की. राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा था कि, '13450 करोड़ रुपये सेंट्रल विस्टा के लिए. या 45 करोड़ भारतीयों का पूरी तरह से टीकाकरण. या एक करोड़ ऑक्सीजन सिलेंडर्स या दो करोड़ परिवारों को NYAY के तहत 6000 हज़ार रुपये. लेकिन प्रधानमंत्री का अहंकार लोगों की ज़िंदगियों से बड़ा है.'

 

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शादी में पहुंचा युवक, 30 लोगों को किया संक्रमित

टीआरएस सांसद कैप्टन को ई राजेंद्र भूमि अधिग्रहण मामले में मिली ये बड़ी गलती

प्रधानमंत्री मोदी ने की कोरोना महामारी की स्थिति की व्यापक समीक्षा, इन मुद्दों पर की चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -