टीआरएस सांसद कैप्टन को ई राजेंद्र भूमि अधिग्रहण मामले में मिली ये बड़ी गलती
टीआरएस सांसद कैप्टन को ई राजेंद्र भूमि अधिग्रहण मामले में मिली ये बड़ी गलती
Share:

बुधवार को तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ई राजेंद्र की जमीन हड़पने के मामलों में एक नया मोड़ आया। बता दे कि टीआरएस के सांसद कैप्टन वी लक्ष्मीकांता राव को पूर्व मंत्री एटाला राजेंदर के तर्क में दोष लगा जिसने उनकी निर्धारित भूमि की खरीद को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि "एक ऐसे व्यक्ति के लिए, जिसने कई वर्षों तक मंत्री के रूप में काम किया, ऐसी टिप्पणी करना हास्यास्पद है, जब वह स्पष्ट रूप से जानता है कि सरकार और एक कंपनी अलग-अलग हैं, जहां पूर्व के अनुसार विधिवत क्षतिपूर्ति करके भूमि का अधिग्रहण करने का हकदार है।"

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि राजेंद्र ने पूछा कि उनकी कंपनी के लिए निर्धारित भूमि खरीदने में क्या गलत था, जब सरकार खुद उद्योगों और बुनियादी ढांचा विकास परियोजनाओं के लिए आवंटित भूमि का अधिग्रहण कर रही थी। बुधवार को हुज़ूरबाद में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, लक्ष्मीकांता राव ने कहा कि राजेंद्र को कमलापुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मौका दिया गया था जो टीआरएस का एक गढ़ था। 

हालांकि, उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तरार्द्ध ने साथी विधायकों के लिए अपने मंत्री पद का दुरुपयोग करते हुए एक खेल खेला। उन्होंने कहा कि “हुसैनाबाद के विधायक सतीश राव को राजस्व संभागीय कार्यालय उनके निर्वाचन क्षेत्र के लिए मंजूर किया गया, लेकिन राजेन्द्र ने एक मंत्री के रूप में अपने आधिकारिक पद का दुरुपयोग किया और अधिकारियों पर इसे हुज़ूरबाद में स्थानांतरित करने का दबाव डाला। परिणामस्वरूप, सतीश राव ने अपने घटक दलों का सामना किया, “उन्होंने बताया कि राजेन्द्र लक्ष्मीकांता राव की पत्नी और एमपीपी सरोजाना के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने की कोरोना महामारी की स्थिति की व्यापक समीक्षा, इन मुद्दों पर की चर्चा

त्रिपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोमबत्ती जलाकर किया बंगाल हिंसा का विरोध

चीन ने अनिश्चित काल के लिए ऑस्ट्रेलिया के साथ प्रमुख आर्थिक वार्ता को किया रद्द: NDRC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -