राहुल के भूकंप से पहले ट्विटर पर आई बाढ़...

राहुल के भूकंप से पहले ट्विटर पर आई बाढ़...

नई दिल्ली : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दिए गए एक बयान से इस समय ट्वीटर यूजर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. लोकसभा के मानसून सत्र को लेकर उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि अगर उन्हें लोकसभा में 15 मिनट बोलने का मौका दिया जाएगा तो भूकंप आ जाएगा. राहुल के इस बयान के साथ ही ट्वीटर पर उनका जमकर मजाक उड़ने लगा है. ट्विटर यूजर्स के साथ ही राहुल पर बीजेपी ने भी निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने इसे लेकर कहा है कि भूकंप के मजे लेने के लिए तैयार हो जाइए. बता दे कि राहुल गांधी आज कांग्रेस की ओर से लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए नजर आएंगे. 

भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए-गिरिराज

राहुल गांधी के भूकंप वाले बयान पर ट्वीटर पर यूजर्स एक के बाद एक मजेदार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ यूजर्स वीडियो के जरिए राहुल के मजे ले रहे हैं, तो कुछ अपने शब्दों से ही राहुल का मजाक बना रहे है. एक यूजर ने एक वीडियो जारी करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी भूकंप के भाषण के लिए तैयारी कर रहे हैं. 

अविश्वास प्रस्ताव : शाम 6 बजे से मोदी सरकार की अग्निपरीक्षा

एक अन्य यूजर्स ने भी वीडियो के माध्यम से राहुल गांधी के मजे लेते हुए कहा कि कैसे राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव पर बोलने के लिए उतावले हुए जा रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि आपदा प्रबंधन विभाग की टीम को हाई अलर्ट पर रखा गया है क्योंकि भूकंप आने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि राहुल के बोलने पर 10 की तीव्रता के साथ भूकंप आ सकता है. 

अविश्वास पर बोली टीडीपी हम मोदी सरकार को श्राप देते हैं

 

 

?