साईं बाबा को लेकर राहुल का ट्वीट, जमकर हुआ बवाल
साईं बाबा को लेकर राहुल का ट्वीट, जमकर हुआ बवाल
Share:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है. हाल ही में अपने एक ट्वीट के कारण राहुल एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए है. राहुल के हालिया ट्वीट से सियासी पारा एक बार फिर गर्म हो गया है. राहुल गांधी ने शिरडी के साईं बाबा पर ट्वीट करते हुए मुसीबत को आड़े हाथों लेना चाहा. लेकिन वे अब खुद इसमें बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, राहुल ने आज अपने एक ट्वीट में कहा था कि मित्रो... ‘शिरडी के चमत्कारों’ की तो कोई ‘सीमा’ ही नहीं है. इस ट्वीट के बाद सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी राहुल को जमकर घेरने की कोशिश में हैं. 

राहुल के साईं बाबा पर किये गए ट्वीट से अब वे भाजपा समेत साईं भक्तों के निशाने पर भी आ गए है. इस मामले में राहुल गाँधी को माफी मांगने की भी बात कही गई हैं. आपको बता दे कि इस ट्वीट से पहले आज सुबह राहुल गांधी ने एक ट्वीट और किया था, जिसमें केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की पत्नी की कंपनी के एक लाख रुपये 10 साल में 30 करोड़ हो जाने की बात कही गई थी. इसी को निशान बनाते हुए राहुल ने साईं बाबा के चमत्कार को लेकर ट्वीट किया था. 

कांग्रेस अध्यक्ष का यह ट्वीट साईं भक्तों को रास नहीं आ रहा है. इसे लेकर श्रीसाईं बाबा संस्थान ट्रस्ट, शिरडी के चेयरमैन डॉ. सुरेश हवारे ने ट्वीट कर राहुल गांधी से मांफी मांगने को कहा है. डॉ. सुरेश ने कहा कि साईं भक्तों की ओर से हम इसकी निंदा करते हैं. इस अपमान के लिए राहुल गांधी को साईं भक्तों से माफी मांगनी चाहिए.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में होंगे कांग्रेस के 35 मेनिफेस्टो

उन्नाव गैंगरेप पर राहुल गाँधी की प्रतिक्रिया

कर्नाटक चुनाव: वायरल हुई सूची को कांग्रेस ने बताया फर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -