कर्नाटक चुनाव:  वायरल हुई सूची को कांग्रेस ने बताया फर्जी
कर्नाटक चुनाव: वायरल हुई सूची को कांग्रेस ने बताया फर्जी
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है, आरोप प्रत्यारोपों का दौर भी बदस्तूर जारी है. इसी चुनाव के संबंध में पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक सूची वायरल हो रही थी, जिसे कर्नाटक के उम्मीदवारों की सूची बताया जा रहा था, लेकिन अब कर्नाटक कांग्रेस ने इस मामले पर सफाई दी है. कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही पार्टी उम्मीदवारों की सूची को फर्जी बताकर इस खबर का खंडन कर दिया है. 

पार्टी महासचिव और कर्नाटक प्रभारी के सी वेणुगोपाल ने कहा, ‘‘ मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि यह फर्जी प्रेस विज्ञप्ति है और एआईसीसी ने कोई प्रेस विज्ञप्ति जारी नहीं की है." कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले आज कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई, जिसमें 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए संभावित उम्मीदवारों को लेकर चर्चा की गई. पार्टी के एक नेता ने यहां इसकी जानकारी दी कि स्क्रीनिंग कमेटी उम्मीदवारों की सिफारिश, पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति को करेगी, जिसके प्रमुख कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हैं. 

बता दें कि राज्य की 224 विधानसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होना है. जबकि वोटों की मतगणना 15 मई को होगी. राज्य में चुनाव आचार संहिता लागू है, जिसके चलते आयोग की टीम सुचारू रूप से चुनाव संपन्न कराने का हर मुमकिन प्रयास कर रहा है. इसी कड़ी में दोनों राष्ट्रीय दलों के प्रमुखों की जांच एक संदेश देने की भी कोशिश की गई है.

कर्नाटक चुनाव: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की सूचि

राहुल पीएम की चिंता छोड़ खुद की सीटों पर ध्यान दे- बीजेपी

कावेरी के जल में हिंसा का पेट्रोल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -