हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे राहुल गाँधी गिरफ्तार, बोले- पुलिस ने मुझे पीटा
हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे राहुल गाँधी गिरफ्तार, बोले- पुलिस ने मुझे पीटा
Share:

नई दिल्ली:  हाथरस की सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने जा रहे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है. राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पीड़िता से मिलने जाते वक़्त उत्तर प्रदेश की पुलिस ने उनके साथ मारपीट और धक्का-मुक्की की है. वहीं ताजा ख़बरों के अनुसार, राहुल गांधी को यूपी पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है। 

कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए जानकारी दी है कि उनके साथ उत्तर प्रदेश की पुलिस ने धक्का-मुक्की की और उन पर लाठी चार्ज किया. राहुल गांधी का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें जमीन पर फेंक दिया. उन्होंने कहा है कि क्या केवल मोदी जी ही इस देश में पैदल चल सकते हैं. एक आम इंसान पैदल नहीं चल सकता? बता दें कि हाथरस गैंगरेप पर सियासत जमकर चल रही है। इसी क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी हाथरस पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने रवाना हुए हैं। 

इस दौरान प्रियंका गांधी की तरफ से यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला गया. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि ऐसी वारदातों पर गुस्सा चढ़ता है, मेरी 18 साल की बेटी है  हर महिला को ऐसी घटनाओं पर गुस्सा आना चाहिए।  हमारे हिंदू धर्म में कहां लिखा है कि अंतिम संस्कार परिवार के बगैर हो। 

 

हाथरस मामले पर भड़कीं प्रियंका, कहा- मेरी भी 18 साल की बेटी है, गुस्सा आता है...

हाथरस मामले पर 'ममता' ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मौन क्यों हैं पीएम मोदी ?

सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में पीएम मोदी ने लिया हिस्सा, मंदिर मुद्दे पर हुई चर्चा 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -