हाथरस मामले पर भड़कीं प्रियंका, कहा- मेरी भी 18 साल की बेटी है, गुस्सा आता है...
हाथरस मामले पर भड़कीं प्रियंका, कहा- मेरी भी 18 साल की बेटी है, गुस्सा आता है...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद देशभर में आक्रोश है. कांग्रेस द्वारा लगातार यूपी सरकार पर हमला बोला जा रहा है. गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा हाथरस के लिए रवाना हो चुके हैं. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस की घटना को लेकर यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला.

दोनों नेता DND से होते हुए ताज एक्सप्रेस वे के जरिए हाथरस के लिए निकले हैं. किन्तु ग्रेटर नोएडा के पास ही उनके काफिले को रोक लिया गया. इस दौरान प्रियंका गांधी की तरफ से यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला गया. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि ऐसी वारदातों पर गुस्सा चढ़ता है, मेरी 18 साल की बेटी है. हर महिला को ऐसी घटनाओं पर गुस्सा आना चाहिए. हमारे हिंदू धर्म में कहां लिखा है कि अंतिम संस्कार परिवार के बगैर हो. 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राज्य की सुरक्षा के लिए सीएम जिम्मेदार है, हर दिन प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं. सरकार की तरफ से कड़ी कार्रवाई नहीं की जा रही है. आप हिंदू धर्म के रखवाले हैं, आपने ये हालत बना दी है कि एक पिता अपनी बेटी की चिता नहीं जलवा पा रहे हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी इस काफिले के साथ हैं और पैदल ही मार्च का नेतृत्व कर रहे हैं. कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं को गुरुवार दोपहर को DND पार करते हुए यूपी की सीमा में घुसे, किन्तु बाद में सभी के काफिले को रोक दिया गया था. 

डेबिट और क्रेडिट कार्ड के लिए आज से बदल जाएंगे ये नियम, जानिए क्या होगा नया

DGCA का फैसला, 31 अक्टूबर तक जारी रहेगी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर रोक

पेट्रोल-डीज़ल के दाम में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -