सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में पीएम मोदी ने लिया हिस्सा, मंदिर मुद्दे पर हुई चर्चा
सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में पीएम मोदी ने लिया हिस्सा, मंदिर मुद्दे पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट की बैठक में हिस्सा लिया. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमने मंदिर से जुड़े मुद्दों की एक विस्तृत श्रृंखला पर चर्चा की. कोरोना काल में हमने यहां तकनीक के माध्यम से अधिक श्रद्धालुओं को प्रार्थना में शामिल किया. इस मीटिंग में वयोवृद्ध नेता लाल कृष्ण आडवाणी, पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह शामिल हुए. 

उल्लेखनीय है कि बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनहोर जोशी सहित तमाम 32 आरोपियों को CBI अदालत ने बरी कर दिया है. अदालत से बरी होने के बाद लाल कृष्ण आडवाणी की ये पहली मीटिंग थी.  सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट 8 सदस्यों का ट्रस्टी बोर्ड है. इसमें अभी 7 सदस्य हैं. इन सात सदस्यों में पीएम मोदी, गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल, लालकृष्ण आडवाणी, गृह मंत्री अमित शाह, हर्षवर्धन नेवतिया, पीके लहेरी, जी डी परमार शामिल हैं. ट्रस्ट के मौजूदा चेयरमैन केशूभाई पटेल हैं. 

सोमनाथ ट्रस्ट ही प्रभास पाटन में मौजूद तमाम 64 मंदिरों का प्रबंधन देखता है. इसके साथ ही ट्रस्ट के पास 2,000 एकड़ जमीन भी है. ट्रस्ट की दूसरी जिम्मेदारियों में चंदा जमा करना और मंदिर से जुड़े सभी देखभाल के कार्यों का संचालन करना होता है.

हाथरस के लिए रवाना हुए राहुल-प्रियंका, जिले की सरहदें सील, धारा 144 लागू

बलरामपुर मामला: राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- भाजपा का नया नारा ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’

यूपी में चरम पर अपराध, दरिंदे बेख़ौफ़, मायवती बोलीं- राष्ट्रपति शासन लगाए केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -