हाथरस मामले पर 'ममता' ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मौन क्यों हैं पीएम मोदी ?
हाथरस मामले पर 'ममता' ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मौन क्यों हैं पीएम मोदी ?
Share:

कोलकाता: हाथरस मामले को लेकर शुरू हुई सियासी बयानबाज़ी का दौर थमता नज़र नहीं आ रहा है. उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर विपक्ष हमलावर है. पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (TMC) की तरफ से भी यूपी सरकार पर हमला बोला गया है. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए गए हैं कि वो अबतक इस मामले में मौन क्यों हैं और दलितों के लिए क्यों नहीं बोल रहे हैं. 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हाथरस मामले पर कहा कि भाजपा इस मामले पर चुप है, जबकि इस प्रकार के मामले देश में महिला सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लगाते हैं. ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर पर भी इस केस पर बात की. उन्होंने लिखा कि हाथरस में युवा दलित लड़की के साथ जो हुआ वह निंदनीय है. लड़की का जबरन अंतिम संस्कार कर देना, परिवार के पूछे बगैर ये करना, शर्म की बात है और उन लोगों की सच्चाई को दर्शाता है, जो चुनाव के दौरान महिला सुरक्षा के नारे लगा रहे थे.

TMC नेता अभिषेक बनर्जी ने भी पीएम मोदी की सत्ता के राज में हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है और वो चुप हैं. TMC के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर भाजपा सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि एक ओर तो बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ की बात होती है किन्तु दूसरी तरफ देश में हर पंद्रह मिनट में दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है. 

हाथरस के लिए रवाना हुए राहुल-प्रियंका, जिले की सरहदें सील, धारा 144 लागू

बलरामपुर मामला: राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- भाजपा का नया नारा ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’

यूपी में चरम पर अपराध, दरिंदे बेख़ौफ़, मायवती बोलीं- राष्ट्रपति शासन लगाए केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -