राहुल का अमेठी दौरा : आज किसानों के साथ राहुल की पंचायत
राहुल का अमेठी दौरा : आज किसानों के साथ राहुल की पंचायत
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आज उनका अमेठी दौरे का दूसरा और अंतिम दिन हैं. यहां आज राहुल गांधी किसानों के साथ बैठकर समय बिता सकते हैं. इसके लिए ख़बरें है कि राहुल गांधी किसान पंचायत भी कर सकते हैं. ख़बरों की माने तो राहुल गांधी मोदी सरकार द्वारा कल फसल खरीद का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने वाले मामले पर भी किसानों से बात करेंगे. मोदी सरकार ने किसानों के हित में यह फैसला लिया हैं. लेकिन इसके बावजूद राहुल इसके भविष्य पर किसानों से चर्चा करेंगे. 

राहुल गांधी ने आज मोदी सरकार को गंभीर मुद्दों जैसे कि  समस्या, बेरोजगारी और मंहगाई आदि पर घेरने की योजना बनाई हैं. बता दे कि राहुल का यह दौरा 2019 लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए काफी अहम माना जा रहा हैं. राहुल ने कल दौरे के पहले दिन ‘शक्ति’ ऐप भी लॉन्च किया, जिसके जरिए कांग्रेस कार्यकर्ता सीधे पार्टी के बडे़ पदाधिकारियों तक अपनी बात पहुंचा पाएंगे.

मोदी सरकार का उड़ाया ख़ूब मज़ाक...

मोदी सरकार की बुलेट ट्रैन योजना पर कांग्रेस अध्यक्ष ने एकाएक तंज कसे. उन्होंने सरकार की बुलेट ट्रैन योजना को मैजिक ट्रैन करार दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में बुलेट ट्रैन संभव नहीं हैं. बल्कि यह केवल कांग्रेस के राज में ही संभव हैं. उन्होंने देश के बड़े मुद्दों को लेकर भी भाजपा और मोदी सरकार को जमकर घेरा. 

कर्नाटक बजट : सरकार का ऐलान, हर किसान का 2 लाख रुपए का कर्ज माफ

छत्तीसगढ़ : एक लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार

महागठबंधन: दो सवाल अभी भी दिक्कत दे रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -