महिला अधिकार सम्मेलन में बोले राहुल, बीजेपी के विधायकों से बेटियों को बचाना है
महिला अधिकार सम्मेलन में बोले राहुल, बीजेपी के विधायकों से बेटियों को बचाना है
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी द्वारा आज महिला अधिकार सम्मेलन का आयोजन किया गया है, जिसमे कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता शामिल थे. इस सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा है कि कांग्रेस ने पार्टी में 50 प्रतिशत महिला कार्यकर्ताओं को शामिल करने का लक्ष्य रखा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बाकी जो अग्रिम संगठन हैं उनके पास झंडा है, लोगो है, मगर महिला कांग्रेस के पास शक्ति तो है लेकिन झंडा नहीं है.

BJP को चाहिए कांग्रेस का साथ...

राहुल गाँधी ने महिला कांग्रेस के झंडे का उद्घाटन करते हुए कहा कि अब ये झंडा पुरे हिंदुस्तान में दिखाई देगा. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि अगर महिलाओं की 50 प्रतिशत आबादी है तो फिर उनको इस संगठन में भी 50 फीसदी जगह मिलनी चाहिए, हमारा लक्ष्य महिलाओं को हर लेवल पर लीडरशिप में शामिल करने का है. 

नौकरी पर सियासत तेज, गडकरी बोले- नौकरियां कहां हैं, राहुल ने लिया आड़े हाथों

महिला अधिकार सम्मलेन में भी उन्होंने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी/आरएसएस की विचारधारा में बहुत बड़ा फर्क है, सबसे बड़ा फर्क महिलाओं को लेकर है. बीजेपी के रिमोट कंट्रोल संगठन आरएसएस में महिलाओं के लिए जगह नहीं है, आरएसएस में न तो आज कोई महिला है, न ही जा सकती है. देश में बीजेपी ने, मोदी जी ने और आरएसएस की विचारधारा ने आग लगा दी है. पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं का रेप होता है, प्रधानमंत्री के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है, प्रधानमंत्री सब चीज के बारे में बोलेंगे, मगर महिलाओं पर वार होता है तो नरेंद्र मोदी जी एक शब्द नहीं कहेंगे. उन्होंने कहा कि हमें बीजेपी के विधायकों से बेटियों को बचाना है. 

खबरें और भी:-

अलवर : बेकाबू भीड़ ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

पेप्सिको से इंद्रा नूई देंगी इस्तीफा, जानिए कौन होगा नया सीईओ

इस तरह आप रख सकते है अपने आधार डेटा को सुरक्षित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -