अलवर : बेकाबू भीड़ ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा
अलवर : बेकाबू भीड़ ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा
Share:

जयपुर. राजस्थान के अलवर में तो घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. यहां हर थोड़े दिन में भीड़ द्वारा पीटे जाने के मामले सामने आते हैं. सोमवार को फिर एक घटना सुनने में आई हैं जहां एक युवक को बेकाबू भीड़ ने बाइक चोरी करने के शक में एक पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी. जैसे ही पुलिस को इस बात की खबर लगी वो तुरंत मौके पर पहुंची और युवक को बचाया. ये मामला अलवर जिले के भिवाड़ी क्षेत्र का हैं जहां पर कैपिटल मॉल के बाहर एक युवक को भारी भीड़ ने बाइक चोरी करने के आरोप में पकड़ लिया और उसे पेड़ से बांधकर पीट दिया.

तीज के मौके पर अपनाएं पंजाबी ट्रेडिशनल लुक

इसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस को सुचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बेकाबू भीड़ से युवक को बचाकर उसे थाने ले गए जहां पर युवक से पूछताछ भी की गई. सूत्रों की माने तो मॉल के बाहर दो युवक बाइक का लॉक तोड़कर उसे ले जाने की कोशिश कर रहे थे और इसी बीच वहां पर बाइक का मालिक आ गया और उसने युवकों को बाइक चोरी करते हुए देख लिया और चिल्लाना शुरू कर दिया. मौके पर मौजूद भीड़ ने एक युवक को पकड़ लिया और दूसरा युवक वहां से भाग निकला.

EDITOR DESK: चुनावी दंगल में गाय की राजनीति

युवक की पहचान सिलारपुर थाना तिजारा निवासी कुलवंत सिंह रायसिख नाम से हुई है. पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में बाइक चोरी करने का शक जताया है इसके साथ ही पुलिस अपनी पूछताछ में ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवक ने पहले कितनी चोरी की वारदात को अंजाम दिया हैं इसके साथ ही अब पुलिस युवक के फरार साथी की भी तलाश कर रही है.

खबरे और भी...

राजस्थान में गायों का भरा एक ट्रक पुलिस ने किया जब्त, मामला दर्ज

सावन के हर मंगलवार होगा मंगलागौरी का दिन

अलवर मॉब लिंचिंग में नया मोड़, रकबर का बयान निकला गलत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -