नौकरी पर सियासत तेज, गडकरी बोले- नौकरियां कहां हैं, राहुल ने लिया आड़े हाथों

नौकरी पर सियासत तेज, गडकरी बोले- नौकरियां कहां हैं, राहुल ने लिया आड़े हाथों

नई दिल्ली : केंद्र सरकार द्वारा रोजगार पर सख़्ती न बरतने से विपक्ष काफी ख़फ़ा नजर आ रहा है. हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार को घेरते हुए सरकार का सवाल सरकार से ही पूछा है कि देश का हर नागरिक यही सवाल पूछ रहा है कि नौकरियां कहां हैं. देश में नौकरी के हालात काफ़ी ख़राब है. बता दे कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बयान पर राहुल गांधी ने उन्हें उन्ही की भाषा में जोरदार जवाब दिया है. 

BJP को चाहिए कांग्रेस का साथ...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नितिन गडकरी के बयान वाली एक ख़बर को शेयर करते हुए लिखा है कि 'बेहतरीन सवाल गडकरी जी. आज हर भारतीय यही सवाल पूछ रहा है कि नौकरियां कहां हैं'.' बता दे कि हाल ही में मराठा आरक्षण के चलते गडकरी ने कहा था कि 'मान लीजिए कि आरक्षण दे दिया जाता है. लेकिन नौकरियां नहीं हैं, क्योंकि बैंक में आईटी के कारण नौकरियां कम हुई हैं. सरकारी भर्ती रूकी हुई है. नौकरियां कहां हैं ?  

गडकरी के बयान वाली ख़बर पर राहुल गांधी ने उन्हें जमकर घेर लिया और केंद्रीय मंत्री का सवाल राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्ही से पूछ लिया. बता दे कि महाराष्ट्र में जारी मराठा आन्दोलन के चलते गडकरी सवाल का जवाब दे रहे थे. 

ख़बरें और भी...

बुआ-भतीजा और कांग्रेस के मिलने पर भी हम 72 नही 74 ही होंगे : अमित शाह

मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामला: लम्बी चुप्पी के बाद बोले नितीश 'पॉजिटिव चीज भी देखिये'

देवेगौड़ा की चाहत, 2019 में ममता बनें PM

?