BJP को चाहिए कांग्रेस का साथ...

BJP को चाहिए कांग्रेस का साथ...

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा है कि वह बताए कि क्या वह OBC बिल को राज्यसभा में पारित करने में हमारी मदद करेंगी. भाजपा अध्यक्ष के इस बयान पर फ़िलहाल कांग्रेस की ओर से कोई बयान नहीं आया है. अमित शाह इन दिनों आने वाले चुनावों की तैयारी में जुटे हुए है और वे देशभर में चुनावी शंखनाद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

बुआ-भतीजा और कांग्रेस के मिलने पर भी हम 72 नही 74 ही होंगे : अमित शाह

 

बता दे कि OBC बिल को पिछले दिनों लोकसभा में पारित किया जा चुका है जहां अब बिल को राज्यसभा में पारित किए जाने को लेकर सरकार प्रयासरत है. सरकार इसके लिए विपक्षी दलों का भी समर्थन चाहती है. कहा जा रहा है कि आगामी चुनावों को देखते हुए सरकार पिछड़ा वर्ग को लुभाना चाहती है जिसमे वह अब सफल भी होते हुए दिखाई दे रही है. 

UP के नागरिक ने बढ़ाई राहुल की मुश्किल, दर्ज हुआ मानहानि का केस

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस दौरान विपक्षी एकता पर भी निशाना साधा. उनका कहना है साल 2019 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश से 73 सीटों पर जीत दर्ज करेंगी. इससे पूर्व शाह ने कल मुगलसराय में मुगलसराय जंक्शन के नए नाम का लोकार्पण किया. बता दे कि अब मुगलसराय जंक्शन पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के नाम से जाना जाएगा. 

ख़बरें और भी

विपक्ष पर बरसे शाह, कहा- बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश निकाला देना है या नहीं

राजस्थान में अमित शाह का दावा, कहा फिर आएगी वसुंधरा सरकार

?