राजीव के शो में भड़की एक्ट्रेस, बीच में ही शूटिंग छोड़कर निकल गईं
राजीव के शो में भड़की एक्ट्रेस, बीच में ही शूटिंग छोड़कर निकल गईं
Share:

मशहूर एक्टर और एंकर राजीव खंडेलवाल पिछले कुछ दिनों से अपने शो 'जज़्बात' के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. राजीव के शो में हर दिन कोई ना कोई टीवी सेलिब्रिटी मेहमान बनकर आते हैं. इस दौरान शो में मस्ती-मजाक भी होता हैं और टीवी सेलेब्स अपनी लाइफ के अनसुने किस्से जनता के साथ शेयर करते हैं. लेकिन राजीव को इस बार एक सेलिब्रिटी के साथ मजाक करना इतना भारी पड़ गया कि वो शो से ही वॉक आउट कर गई.

'जज़्बात' में इस बार टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना एक्टर करन ग्रोवर के साथ शामिल हुई थीं. इस दौरान राजीव ने रागिनी के साथ एक प्रैंक खेला था. राजीव ने रागिनी को एक वीडियो दिखाया था जिसमे आदमी का चेहरा ब्लर कर दिया था. इस वीडियो में एक शख्स कह रहा था कि वो रागिनी से बहुत नाराज हैं क्योकि उन्होंने उसे छोड़ दिया था. रागिनी ने जैसे ही ये वीडियो देखा वो हैरान हो गईं और राजीव से वीडियो बंद करने का कहने लगीं.

राजीव ने रागिनी की बात नहीं मानी और उन्होंने पूरा वीडियो चलाया और अंत में राजीव ने कहा कि ये मजाक था और वो आदमी भी नकली था. इसके बाद सभी हंसने लगे लेकिन रागिनी को राजीव का ये मजाक पसंद नहीं आया और वो गुस्सा होकर शो के सेट से बाहर निकल गईं. इसके बाद राजीव ने रागिनी को मनाया भी लेकिन वो नहीं मानी.

राजीव अपने मजाक के कारण दुखी हो गए थे और इसी बीच रागिनी सेट पर वापिस लौट आईं और कहा कि उन्होंने राजीव के मजाक का जवाब इस अंदाज़ में दिया. वैसे ये पहली बार नहीं है जब राजीव ने किसी एक्ट्रेस के साथ प्रैंक खेला हो बल्कि इससे पहले भारती सिंह के साथ भी ऐसा हो चुका हैं. राजीव बीच शो में ही बेहोश होने का नाटक करने लगे थे और ये देख भारती घबरा गईं थीं जिसके बाद वो रोने भी लगीं थीं.

कभी रिलेशनशिप में रहे ये टीवी स्टार अब एक साथ फिर आएंगे नज़र

9 साल बाद पति से अलग होने जा रही कुमकुम, तलाक की तारीख आई सामने

'कुमकुम' ने बयां किया तलाक का दर्द, कहा- बहुत दर्द झेले है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -