'कुमकुम' ने बयां किया तलाक का दर्द, कहा- बहुत दर्द झेले है...
'कुमकुम' ने बयां किया तलाक का दर्द, कहा- बहुत दर्द झेले है...
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा और कुमकुम के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जूही परमार हाल ही में राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज़्बात' में पहुंची. जूही ने इस शो में अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई अनुभव शेयर किये. जूही और उनके पति सचिन ने तलाक ले लिया है जिसका कोर्ट में केस भी चल रहा है. इस शो में जूही ने सचिन के साथ तलाक की वजह भी बताई. जूही ने बताया कि, जूही सचिन को बहुत पहले से जानती थी. सचिन ने जब जूही को अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया तो इसके बाद जूही ने उनसे शादी कर ली थी. सचिन जूही से बेपनाह प्यार करती थी और इसी के चलते वो उनसे शादी करने के लिए राज़ी हो गई थी.

जूही आगे कहती है कि, उन्हें लगता था की सचिन से उनको प्यार हो जाएगा लेकिन शादी के बाद अब तलाक की नौबत आ गई लेकिन उन्हें ऐसा कभी नहीं लगा कि उनकी कभी लव मैरिज हुई थी. शादी के बाद सचिन और जूही के रिश्तों में खटास आने लगी थी. जूही ने सचिन के साथ उन्हें रिश्तो को बेहतर करने को कोशिश भी की लेकिन वो नाकामयाब साबित हुई. जब कुछ भी बदलाव नहीं हुआ तो अंत में उन्होंने अलग होना ही सही समझा.

जूही ने इस दौरान ये भी बताया कि एक्ट्रेस आश्का गोरडिया ने उनकी काफी ज्यादा मदद की है. आश्का हर समय जूही के साथ मुसीबतों में कड़ी रही थी. आपको बता दें जूही और सचिन ने साल 2009 में शादी की थी और शादी के 8 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था.

विराट-अनुष्का के वेडिंग कार्ड की तरह है इस टीवी कपल की शादी का कार्ड

सेना की गाड़ी पर बांधे गए इस युवक को बिगबॉस से मिला था लाखों का ऑफर

नेहा कक्कर के बर्थडे केक में निकली छिपकली, केक छोड़कर ही भाग पड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -