कभी रिलेशनशिप में रहे ये टीवी स्टार अब एक साथ फिर आएंगे नज़र
कभी रिलेशनशिप में रहे ये टीवी स्टार अब एक साथ फिर आएंगे नज़र
Share:

बी-टाउन में लव अफेयर जैसी बातें आम हैं जहां सालों पुराने रिलेशन एक रात में टूट जाते हैं और वर्षों की दुश्मनी एक रात में दोस्ती में बदल जाती है. ऐसा ही कुछ किस्सा है टीवी अभिनेता गौरव चोपड़ा और नारायणी शास्त्री का. जिनका लम्बे वक़्त तक एक दूसरे के साथ अफेयर चला. इनका कई सालों का रिश्ता पल भर में टूट गया. दोनों स्टार्स अपनी-अपनी ज़िंदगी में व्यस्त हो गए. अब ये दो स्टार्स जल्द ही एक साथ फिर आपके सामने होंगे. 

 

Casting Coup - could not get a better pair on our couch. Honest, candid and entertaining. Thank you @narayanishastri and @mrgravitas  Juzzbaatt on Zee TV

A post shared by sandiipsikcand (@sandiipsikcand) on

दरअसल इन दोनों स्टार्स को राजीव खंडेलवाल ने अपने चैट शो 'जज़्बात' पर इन्वाइट किया था. दोनों स्टार्स गौरव और नारायणी को एक साथ फिर से परदे पर लाने में राजीव खंडेलवाल ने सफलता हांसिल की है. गौरव और नारायणी के साथ शो की बातचीत को रिकॉर्ड भी कर लिया है. जिसे अगले एपिसोड में बताया जातेगा. इस बात की जानकारी राजीव के चैट शो के प्रोड्यूसर संदीर सिकंड ने दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर चैट शो के दौरान की एक तस्वीर को शेयर किया है. जिसमें ये दोनों एक साथ काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं.

बता दें गौरव और नारायणी लम्बे वक़्त तक रिलेशन में रहे. जिसकी के साथ यह कई धारावाहिकों में भी एक साथ नज़र आ चुके हैं. स्टार प्लस के डांसिंग रियलिटी शो 'नाच बालिए' के सीजन 2 में भी ये कपल नज़र आ चूका है. अपने ब्रेक के बाद गौरव ने इस साल फरवरी में फैशन कंसल्टेंट हितिषा चेरांडा के साथ शादी कर ली तो वहीं नारायणी ने ब्रिटिश मूल के स्टीवन ग्रेवर (टोनी) से शादी रचा चुकी हैं.

अपनी बीवी को छोड़ दूसरों की पत्नियों पर नज़रें डालता है ये टीवी स्टार

बिकिनी पहनने पर उड़ा 'अंगूरी भाभी' का मजाक, कहा- बीच पर क्या साड़ी पहनकर जाऊ?

'किन्नर बहु' के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -