Bigg Boss-11 : सल्लू मिया के साथ आज नजर आएगी रेस-3 की टीम
Bigg Boss-11 : सल्लू मिया के साथ आज नजर आएगी रेस-3 की टीम
Share:

बिग बॉस सीजन-11 हंगामो और घरवालों के ड्रामो से सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहता है. लेकिन फैंस को तो सबसे ज्यादा वीकेंड के वॉर का इंतजार रहता है क्योकि इस दिन शो में सलमान खान जो आते है. वैसे इन दिनों सलमान खान काफी व्यस्त चल रहे है. एक ओर तो सल्लू मिया अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के प्रमोशन में जुटे हुए है वही दूसरी ओर बिगबॉस होस्ट करने में लगे है. और इन दिनों तो सलमान अपनी अगली फिल्म रेस-3 की शूटिंग में भी बिजी चल रहे है. इसी बीच आज बिगबॉस में फिल्म रेस-3 की पूरी टीम नजर आएगी.

 

इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने एक फोटो पोस्ट कर दी है. इस फोटो में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आ रही है. बता दे इसी महीने 9 नवम्बर से फिल्म रेस-3 की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, पूजा हेगड़े और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा है. वही इसके प्रोड्यूसर रमेश तूरानी है. कुछ दिन पहले ही फिल्म में सलमान खान का फर्स्ट लुक वायरल हुआ था जिसको फैंस ने खूब पसंद भी किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ममता शूर्पणखा की कटी नाक को ना भूले- सूरज पाल अम्मू

पद्मावती विरोध में आत्महत्या करने पर आलिया भट्ट ने जताई नाराजगी

गायिका मीना कपूर का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -