इस राइटर ने कपिल शर्मा के लिए लिखी हैं कॉमेडी, इनकी पहली ही फिल्म ने कमाए 100 Cr
इस राइटर ने कपिल शर्मा के लिए लिखी हैं कॉमेडी, इनकी पहली ही फिल्म ने कमाए 100 Cr
Share:

एकता कपूर प्रोडक्शन की फिल्म ड्रीम गर्ल महज 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी, लेकिन फिल्म ने तकरीबन 200 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी. एकता कपूर ने डायरेक्टर राज शांडिल्य को हाल ही में 90 लाख की जैगुआर कार तोहफे में दी है. इससे पहले राज शांडिल्य ने कपिल के लिए स्क्रिप्ट्स लिखी हुई हैं. 

क्या आप ये जानते हैं कि ड्रीम गर्ल जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर राज शांडिल्य किसी वक्त कपिल शर्मा के लिए स्क्रिप्ट लिखा करते थे. राज शांडिल्य वहीं शख्स हैं जिन्होंने कॉमेडी सर्कस में कभी कपिल शर्मा के लिए 200 स्क्र‍िप्ट लिखी है. छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले राज शांडिल्य ने वर्ष 2006 में बतौर कंटेंट राइटर कॉमेडी सर्कस शो से ही शुरुआत की थी. राज शांडिल्य ने तकरीबन 350 स्क्र‍िप्ट कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी के लिए कॉमेडी सर्कस के दौरान लिखी थी. उनके नाम साल 2013 में 625 स्क्र‍िप्ट लिखने का लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड दर्ज है. कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक संग राज शांडिल्य का काफी गहरा नाता है. यही वजह है कि शो पर उनके आते ही कृष्णा अभिषेक ने उन पर मजाक में कई तंज कसे.

कृष्णा ने कहा, "कई लोग जिन्हें हमने काम दिया, उनकी जब बारी आई तो आयुष्मान खुराना को चुन लिया." कृष्णा का साफ इशारा राज की तरफ था, जो पहली बार डायरेक्शन में उतर रहे हैं. राज शांडिल्य से कपिल शर्मा ने पूछा कि ड्रीम गर्ल फिल्म का आइडिया कैसे आया? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, मैंने ये काम कॉमेडी सर्कस के टाइम किया है.

राज शांडिल्य ने बताय की कितनी बार हमने लड़कों को लड़की बनाया है. ये काम तो कॉमेडी सर्कस से चल रहा है. लेकिन जब इस कहानी के बारे में मेरे को-राइटर ने कहानी सुनाई तो लगा है तो पुरानी लेकिन चलो एक बार कोशिश करते हैं. मुझे यकीन है कहानी आप सबको पसंद आएगी." राज शांडिल्य से कपिल शर्मा ने पूछा कि ड्रीम गर्ल फिल्म का आइडिया कैसे आया? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, मैंने ये काम कॉमेडी सर्कस के टाइम किया है. मुझे खुशी हैं की लोगो ने मेरे काम को पसंद किया हैं. 

शादी के 3 साल बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर ने पत्नी से लिया तलाक, फैंस हुए शॉक्ड

रश्मि देसाई और नंदिश संधु की लव स्टोरी के बारे में जानिये पूरी बात

शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री को बाय-बाय कर चुकीं हैं यह टीवी अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -