Share:
शादी के 3 साल बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर ने पत्नी से लिया तलाक, फैंस हुए शॉक्ड
शादी के 3 साल बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर ने पत्नी से लिया तलाक, फैंस हुए शॉक्ड

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कपल करण शर्मा और टियारा कर की शादी को किसी की नजर लग गई है और वह टूट चुकी है. जी हाँ, बीते सोमवार को दोनों ने रिश्ते को ऑफ‍िशि‍यली खत्म करते हुए तलाक ले लिया और आपको पता ही होगा कि दोनों ने शादी के महज तीन साल बाद अलग होने का रास्ता अपनाया है. मिली एक खबर के मुताबिक दोनों के बीच काफी समय से चीजें ठीक नहीं थीं और इसी कारण से दोनों अलग रह रहे थे. ऐसे में अंत में तंग आकर दोनों कानूनी तौर पर तलाक ले लिया है.

वहीं जब तलाक को लेकर करण शर्मा से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा- ''मैं इस पर बिल्कुल भी कमेंट नहीं करना चाहता हूं.'' वहीं टियारा का भी कोई रिएक्शन नहीं आया है. आपको बता दें कि करण और टियारा ने फरवरी 2015 में सगाई की थी और 19 महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने शादी कर ली थी. दोनों को शादी 16 नवंबर 2016 को हुई थी. वहीं आपको बता दें कि करण गढ़वाली हैं और टियारा बंगाली, इसलिए उनकी शादी दो रीति रिवीजों से उत्तराखंड के रानीपोखरी में हुई थी.

दोनों की शादी में टीवी वर्ल्ड के नामी सितारों ने शिरकत की थी और आपने करण को ये रिश्ता क्या कहलाता है, पवित्र रिश्ता, एक नई पहचान, काला टीका जैसे शोज में देखा होगा. वहीं टियारा सिंगर और एक्ट्रेस दोनों हैं और इंडियन आइडल सीजन 5 में पार्टिसिपेट कर टियारा लाइमलाइट में आई थीं. फिलहाल दोनों के अलग होने से सभी हैरान हैं.

माँ बनने वाली है टीवी की यह अभिनेत्री, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

'धूम मचाओ धूम' से की ​करियर शुरू, बॉलीवुड फिल्म हेट स्टोरी ने दी नई पहचान

रश्मि देसाई पर जमकर भड़कीं उनकी को-स्टार जैस्मिन, कहा- 'सिद्धार्थ किसी लड़की के साथ बदतमीजी नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -