कोरोना पॉजिटिव मिले करण सिंह ग्रोवर, हैं आइसोलेशन में
कोरोना पॉजिटिव मिले करण सिंह ग्रोवर, हैं आइसोलेशन में
Share:

एक्टर करण सिंह ग्रोवर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है। वह जल्द ही वेब सीरीज कुबूल है 2.0 में दिखाई देने वाले हैं लेकिन उससे पहले वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आप सभी जानते ही होंगे वह दिसंबर से इस सीरीज की सर्बिया में शूटिंग कर रहे थे। वहीँ 28 दिसंबर को वह कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और तब से अब तक वह आइसोलेशन में हैं।

वैसे करण के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ना तो करण ने दी है और ना ही बिपाशा ने इसके बारे में बताया है। बताया जा रहा है करण सिंह ग्रोवर 29 दिसंबर को क्रू के साथ वापस आने वाले थे लेकिन भारत आने से पहले कोविड टेस्ट करवाना जरुरी था। ऐसे में जब करण की रिपोर्ट आई तो वह पॉजिटिव पाए गए और करण के साथ और भी कई क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव मिले। उसके बाद वह सर्बिया में ही रह गए और आइसोलेशन में हो गए। अब वह आइसोलेशन का समय पूरा करने के बाद ही भारत वापस आएंगे। कहा यह भी जा रहा है कि करण सिंह ग्रोवर को कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे वह एसिमटेमैटिक हैं।

जी दरअसल वह सर्बिया में कुबूल है 2.0 की शूटिंग माइनस तापमान में कर रहे थे और शायद इसी वजह से यह हुआ। कुबूल है 2.0 के बारे में बात करें तो इस सीरीज का फर्स्ट लुक बीते दिनों ही शेयर किया गया था। इसमें असद और जोया को एक बार फिर दिखाया जाने वाला है। जोया के किरदार में फिर से सुरभि ज्योति दिखेंगी।

देशभर में तेजी से घट रहा कोरोना का कहर, जल्द मिल सकती है राहत

Ind Vs Aus: टीम इंडिया को एक और झटका, ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर हुए चोटिल बुमराह

मुंबई, एटीकेएमबी के बीच ज्यादा अंतर नहीं था: हाबास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -