'क़यामत की रात' का श्रीदेवी की 'मॉम' से है खास कनेक्शन
'क़यामत की रात' का श्रीदेवी की 'मॉम' से है खास कनेक्शन
Share:

23 जून से शुरू हुआ टीवी सीरियल 'क़यामत की रात' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. सीरियल में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा भी शो में अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ दिखाई दी साथ ही अभिनेत्री दिलजीत कौर भी मुख्य भूमिका है. वहीं तांत्रिक की भूमिका में अभिनेता निर्भय वाधवा ने बड़ा ही खतरनाक रोल निभाया जिससे हर कोई हैरान है.

खास बात यह है कि निर्भय वाधवा के इस लुक परफेक्ट बनाने के प्रोस्थेटिक मेकअप कलाकार मार्क ट्रॉय डिसूजा ने खूब मेहनत की है. मार्क ट्रॉय डिसूजा ने फिल्म 'मॉम' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम किया है. यह फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म हैं. बताया जा रहा है कि 'कयामत की रात' में निर्भय के मेकअप में दो घंटे का समय लगा था और इस प्रोस्थेटिक फेस के बाद उनका कुछ भी बोलना और खाना मुश्किल हो जाता है.

निर्भय का कहना है कि कयामत की रात में मेरे लुक का पूरा श्रेय मार्क ट्रॉय को जाता है, वह जीनियस हैं, उन्होंने इंडस्ट्री में कुछ बड़े मेकओवर किए हैं. बता दें कि एकता कपूर का यह हॉरर शो काफी पॉपुलर हो रहा है शो के कलाकारों को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है.

वह एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में भी नागिन की भूमिका में दिखाई दें रही है. इसके अलावा भी वह अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म 'संजू' में एक मुख्य किरदार में दिखने वाली हैं. वहीं अभिनेता विवेक दहिया इससे पहले कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

तो क्या रवि दुबे को कभी नहीं मिली सच्ची प्रेमिका?

नागिन 3: रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं सुमित्रा सहगल

B'DAY SPCL : एशिया के सबसे सेक्सी सुपरस्टार की दिलचस्प बातें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -