B'DAY SPCL : एशिया के सबसे सेक्सी सुपरस्टार की दिलचस्प बातें
B'DAY SPCL : एशिया के सबसे सेक्सी सुपरस्टार की दिलचस्प बातें
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसम' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता विवियन डिसेना आज अपना जन्मदिन माना रहे हैं. खबरों की माने तो विवियन अपने जन्मदिन के दिन सिर्फ अपनी माँ के साथ ही रहते हैं. बता दें कि विवियान छोटे परदे के एक ऐसे कलाकार हैं जो एशिया के सुपर सेक्सी मैन में नंबर 8 पर अपना सिक्का जमाये बैठे हैं.

खास बात यह है कि विवियन की फैन फॉलोविंग में लड़कियों की फैन की गिनती सबसे अधिक है. बता दें कि विवियन का आने वाला हर शो सुपरहिट रहा है फिर चाहे वो 'प्यार की एक कहानी हो' या फिर 'मधुबाला' हो. सीरियल प्यार की एक कहानी में अभय के किरदार से अपनी एक खास पहचान बनाने के बाद विवियन को टीवी सीरियल 'मधुबाला' में काम करने का मौका मिला इस शो में उन्होंने 'आर के' की भूमिका निभाई और वह इस भूमिका से काफी पॉपुलर हुए.

उन्हें इस सीरियल में मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी के साथ खूब पसंद किया गया और उनके इस शो ने उन्हें टीवी का सबसे पॉपुलर स्टार बना दिया. विवियन इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में आ रहे हैं, जिसमें वह हरमन का किरदार निभा रहे हैं. इस शो में उनके साथ अभिनेत्री रुबीना दिलाइक मुख्य भूमिका में दिखाई दें रही हैं और इन दोनों की जोड़ी को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं.

विवियन का जन्म उज्जैन में हुआ था इन्होंने काफी सारे ब्रांड्स के लिए एड भी किए हैं जैसे लिवाइस, पेपे जींस, जैट एयरवेज़ के साथ और भी ब्रांड हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि विवियन अपने नाम को लेकर काफी गंभीर हैं. उनका कहना है कि जब कोई उनका नाम गलत तरीके से लेते हैं तो उन्हें बहुत गुस्सा आता हैं.

ये भी पढ़े

B'DAY SPCL : इस ख़ास महिला के साथ जन्मदिन मना रहे है रुबीना दिलाइक के पति

आखिर कैसे इतनी बदल गई सपना चौधरी की ज़िंदगी

Video : कंडोम की बेइज्जती करने पर राखी ने इस एक्ट्रेस को कहा- 'बहन की पकोड़ी'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -