'कयामत की रात' आने से पहले ही कहर ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना
'कयामत की रात' आने से पहले ही कहर ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना
Share:

जल्द ही एकता कपूर के हॉरर शो 'कयामत की रात' में नजर आने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि करिश्मा अपने हॉट अंदाज़ के लिए जानी जाती है वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है. हर बार की तरह इस बार भी करिश्मा ने कुछ ऐसा ही किया है.

हाल ही में करिश्मा आने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि इस बार भी करिश्मा बेहद बोल्ड एंड हॉट अंदाज़ में नजर आ रही है यही नहीं बल्कि करिश्मा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. वहीं उनके फैंस भी करिश्मा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहें है.

बता दें कि करिश्मा इन दिनों 'नागिन 3' में भी नजर आ रही है वह इस शो में एक नागिन भूमिका में दिखाई देंगी. बताया जा रहा है कि करिश्मा जल्द ही अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म 'संजू' में भी नजर आने वाली है. खबरों की माने तो इस फिल्म में करिश्मा माधुरी दीक्षित के किरदार में नजर आने वाली है.

हालांकि अभी तक उनके किरदार का पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है. ख़ास बात यह है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब करिश्मा बड़े परदे पर नजर आएंगी वह इससे पहले भी कई फिल्मों में दिखाई दें चुकी है. वहीं टीवी दुनिया में करिश्मा एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. अब आप उन्हें जल्द ही सीरियल 'कयामत की रात' में देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

गोविंदा संग डब्बू अंकल ने लगाए ठुमके

गर्मी के मारे दिव्यांका का हुआ ऐसा हाल, देखकर हैरान हो जाएंगे

इस एक्ट्रेस के साथ किस करने को बेताब है दिव्यांका के पति

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -